Tuesday, October 22, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: क्या Hindon एयरबेस की सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास?...

Ghaziabad News: क्या Hindon एयरबेस की सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास? 4 फीट गहरे सुरंग से मची सनसनी, जानें पूरा प्रकरण

Date:

Related stories

Ghaziabad News: खुशखबरी! नगर निगम को सौंपी गई इंदिरापुरम आवासीय योजना, GDA के इस कदम से ऐसे लाभवान्वित होंगे नागरिक

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में स्थित इंदिरापुरम शहर में रहने वाले लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA) ने बहुप्रतिक्षित इंदिरापुरम आवासीय योजना को 185 करोड़ रुपये के साथ नगर निगम को सौंप दिया है।

Ghaziabad News: गाजियाबाद के प्रमुख स्थान में से एक हिंडन एयरबेस की सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास किया गया है। खबरों की मानें तो एयरबेस की बाउंड्री वॉल के निकट करीब 4 फीट गहरा सुरंग खोदने का मामला सामने आया है। ताजा जानकारी के अनुसार प्रशासन की ओर से इस गंभीर मामले का संज्ञान ले लिया गया है और डिप्टी कमिश्नर (डीसी) ने इस प्रकरण में आधिकारिक बयान भी जारी किया है। डीसी शुभम पटेल की ओर से इस संबंध में जानकारी दी गई है कि प्रशासन मामले की जांच गंभीरता से कर रहा है और प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है जिससे मामले का खुलासा जल्द से जल्द हो सके।

ये है पूरा मामला

गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस की बाउंड्री वॉल के पास 4 फीट गहरा सुरंग खोदने का मामला सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि ये सुरंग 10 दिसंबर को पहले खोंदी गई थी। हालाकि इस प्रकरण की पुष्टि नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात करीब 10 बजे इस प्रकरण की शिकायत स्थानिय पुलिस को की गई जिसके बाद से आनन-फानन में पुलिस के जवान व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद से पुलिस व एयरफोर्स की टीम को तैनात कर मामले पर नजर रखी जा रही है। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा भी इस संबंध में एक सीसीटीवी फुटेज साझा किया गया है जिसके आधार पर छानबीन की जा रही है।

प्रशासन का पक्ष

गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस की बाउंड्री वॉल के पास मिले 4 फीट गहरे सुरंग को लेकर प्रशासन सख्त नजर आ रहा है। प्रशासन की ओर से डिप्टी कमिश्नर (डीसी) शुभम पटेल द्वारा आधिकारिक बयान जारी कर इस संबंध में कार्रवाई करने की बात कही गई है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि मामले में मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इसकी जांच की जा रही है। प्रशासन का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। वहीं किसी तरह की साजिश या अन्य तरह से सुरक्षा में सेंध लगाने को लेकर प्रशासन का कहना है कि असल मामला क्या है ये जांच के बाद ही सामने आएगा। प्रशासन का कहना है कि एयरबेस के जिस स्थान पर सुरंग मिला है उसे सील कर दिया गया है और मुखबिरों के साथ पुलिस स्थानिय लोगों की मदद से मामले की तलाश कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories