Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Ghaziabad News: क्या Hindon एयरबेस की सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास?...

Ghaziabad News: क्या Hindon एयरबेस की सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास? 4 फीट गहरे सुरंग से मची सनसनी, जानें पूरा प्रकरण

Ghaziabad News: गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस की बाउंड्री वॉल के निकट 4 फीट गहरा सुरंग मिला है। प्रशासन द्वारा इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है।

0
Ghaziabad News
Ghaziabad News

Ghaziabad News: गाजियाबाद के प्रमुख स्थान में से एक हिंडन एयरबेस की सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास किया गया है। खबरों की मानें तो एयरबेस की बाउंड्री वॉल के निकट करीब 4 फीट गहरा सुरंग खोदने का मामला सामने आया है। ताजा जानकारी के अनुसार प्रशासन की ओर से इस गंभीर मामले का संज्ञान ले लिया गया है और डिप्टी कमिश्नर (डीसी) ने इस प्रकरण में आधिकारिक बयान भी जारी किया है। डीसी शुभम पटेल की ओर से इस संबंध में जानकारी दी गई है कि प्रशासन मामले की जांच गंभीरता से कर रहा है और प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है जिससे मामले का खुलासा जल्द से जल्द हो सके।

ये है पूरा मामला

गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस की बाउंड्री वॉल के पास 4 फीट गहरा सुरंग खोदने का मामला सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि ये सुरंग 10 दिसंबर को पहले खोंदी गई थी। हालाकि इस प्रकरण की पुष्टि नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात करीब 10 बजे इस प्रकरण की शिकायत स्थानिय पुलिस को की गई जिसके बाद से आनन-फानन में पुलिस के जवान व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद से पुलिस व एयरफोर्स की टीम को तैनात कर मामले पर नजर रखी जा रही है। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा भी इस संबंध में एक सीसीटीवी फुटेज साझा किया गया है जिसके आधार पर छानबीन की जा रही है।

प्रशासन का पक्ष

गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस की बाउंड्री वॉल के पास मिले 4 फीट गहरे सुरंग को लेकर प्रशासन सख्त नजर आ रहा है। प्रशासन की ओर से डिप्टी कमिश्नर (डीसी) शुभम पटेल द्वारा आधिकारिक बयान जारी कर इस संबंध में कार्रवाई करने की बात कही गई है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि मामले में मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इसकी जांच की जा रही है। प्रशासन का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। वहीं किसी तरह की साजिश या अन्य तरह से सुरक्षा में सेंध लगाने को लेकर प्रशासन का कहना है कि असल मामला क्या है ये जांच के बाद ही सामने आएगा। प्रशासन का कहना है कि एयरबेस के जिस स्थान पर सुरंग मिला है उसे सील कर दिया गया है और मुखबिरों के साथ पुलिस स्थानिय लोगों की मदद से मामले की तलाश कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version