Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश हिन्दू लड़के को मुस्लिम लड़की के साथ घूमना पड़ा भारी, बाइक सवारों...

हिन्दू लड़के को मुस्लिम लड़की के साथ घूमना पड़ा भारी, बाइक सवारों ने की बेहरमी से मारपीट

0

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बेहद सनसनी मामला सामने आ रहा है। दरअसल बुधवार की शाम को गाजियाबाद के हापुड़ चुंगी के पास एक 20 साल के हिंदू लड़के को बाइक सवारों के एक समूह ने बेरहमी से पीटा। दरअसल बाइक सवारों ने इस 20 वर्षीय हिंदू लड़के को इसलिए पीटा क्योंकि वह एक मुस्लिम लड़की के साथ घूम रहा था। लड़के की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

संदिग्ध को किया गया गिरफ्तार

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, पुलिस ने इस मामले में कार्यवाई करते हुए संदिग्ध को पकड़ लिया है। उन्होंने बताया कि, संदिग्ध की पहचान रहीस अहमदान के रूप में की गई है जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने बताया कि, अन्य आरोपियों को पकड़ने का प्रयास जारी है। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, जो 20 वर्ष का लड़का मुस्लिम लड़की के साथ घूम रहा था उसकी पहचान रजत कुमार के रूप में की गई है।

हापुड़ चुंगी चौराहे के पास पीटना शुरू किया

ऐसा बताया जा रहा है कि, रजत कुमार और उसके साथ घूमने वाली मुस्लिम महिला राज नगर एक्सटेंशन के एक मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल में एक साथ काम करते हैं। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि, महिला कवि नगर थाना क्षेत्र के इलाके में रहती है। ऐसे में जब रजत कुमार के साथ ये घटना घटी तब उसने पुलिस के पास जाकर FIR दर्ज करने का फैसला किया। ‌

रजत ने अपनी शिकायत करते हुए कहा कि, वह राजनगर एक्सटेंशन से आते समय अपने टैंक को चार्ज करने के लिए पेट्रोल पंप पर रुका था। रजत कुमार ने आगे कहा कि, वहां से कुछ बाइक सवार आए और उन्होंने उसका पीछा करना शुरू किया। इसके बाद कवि नगर पुलिस स्टेशन से 500 मीटर की दूरी पर हापुड़ चुंगी चौराहे के पास उन्होंने रजत कुमार को रोका और उसे पीटना शुरू कर दिया।

पुरुष और महिला को जानता था आरोपी

ऐसे में पुलिस ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी दोनों पुरुष और महिला को जानता था और उन दोनों को एक साथ देखकर उसने महिला से इस बात पर आपत्ति जताई कि वह उसके साथ क्यों घूम रही है। ऐसे में एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने इस मामले को लेकर कहा कि, हमने मौके से एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश जारी है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि, हमारी जांच के अनुसार लगभग चार-पांच लोग थे और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version