Thursday, October 24, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: 11 साल के मासूम को पिटबुल ने बनाया शिकार ,...

Ghaziabad News: 11 साल के मासूम को पिटबुल ने बनाया शिकार , बच्चे के सिर और सीने पर किया वार

Date:

Related stories

Punjab By-Election के लिए AAP की झोंकी ताकत! CM Mann के विजय मंत्र को लेकर चुनावी मैदान में उतरे कार्यकर्ता

Punjab By-Election: पंजाब की 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिगुल बच चुका है। चुनाव आयोग (Election Commission) की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक राज्य की डेरा बाबा नानक, चब्बेवाल (आरक्षित), गिद्दड़बाहा और बरनाला सीट पर 13 नवंबर को मतदान होगा।

Ghaziabad News: कुत्ते जानवरों की उन प्रजातियों में से एक है जिन्हें सब पसंद करते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि, कुछ ऐसे कुत्ते होते हैं जो बेहद खतरनाक होते हैं। इसी के साथ इन कुत्तों को रखने पर भी सरकार की तरफ से प्रतिबंध लगाया गया है। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, दिल्ली एनसीआर के कई क्षेत्रों में पिटबुल डॉग्स को रखने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है लेकिन इसके बावजूद भी कई लोग इसे पाल रहे हैं और सड़कों पर खुले आम घुमा रहे है। ऐसे में आपको बता दें कि, दिल्ली एनसीआर के गाजियाबाद के मोदीनगर से एक बेहद गंभीर मामला सामने आया है। गाजियाबाद के मोदीनगर की डबल स्टोरी कॉलोनी क्षेत्र में एक पिटबुल डॉग ने 11 साल के बच्चे पर हमला कर दिया।

11 वर्षीय बच्चे पर पिटबुल ने किया जोरदार हमला

ये मामला गुरुवार देर शाम का है जब पार्क में एक 11 वर्षीय बच्चा खेल रहा था जिस पर पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया। पिटबुल कुत्ते ने बच्चे का मुंह बुरी तरह नोंच दिया और उसकी छाती पर भी हमला कर दिया। ‌कुत्ते द्वारा किए गए हमले के बाद बच्चे को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है। यहां पर इसका प्राथमिक उपचार किया गया जिसके बाद उसे हायर मेडिकल सेंटर में भर्ती करवा दिया गया है। मौजूदा समय में मेडिकल सेंटर में बच्चे का इलाज किया जा रहा है। ‌बच्चे के पिता ने बताया कि, कॉलोनी के पास वाले पार्क में उनका बेटा आयुष खेल रहा था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला रिंकू अपने पिटबुल डॉग को लेकर आया और पार्क में खुला छोड़ दिया। देखते ही देखते इस कुत्ते ने आयुष के ऊपर हमला बोल दिया।

पुलिस में शिकायत के बाद मालिक ने दी धमकी

ऐसे में कुत्ते के बच्चे पर हमला करने के बाद बच्चे के पिता ने इस मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है। बच्चे के पिता ने बताया कि, रिंकू अक्सर अपने कुत्ते को टहलाने के लिए सड़क व पार्क में जाता था जिससे बच्चे डर जाते थे। ऐसे में कॉलोनी के लोगों ने इस संबंध में नगर पालिका और पुलिस में भी शिकायत की है। इसके बावजूद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की। बच्चे के पिता का आरोप है कि, पुलिस के पास FIR दर्ज करवाने के बाद उनको धमकी दी है कि, उन्हें इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories