Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Ghaziabad News: मूर्ति विसर्जन के चलते 23 और 24 अक्टूबर ये रास्ते...

Ghaziabad News: मूर्ति विसर्जन के चलते 23 और 24 अक्टूबर ये रास्ते रहेंगे बंद, निकलने से पहले देखें डायवर्जन  

Ghaziabad News: दुर्गा मूर्ति विसर्जन की तैयारियां शुरू हो गई है। दो दिनों के लिए मेरठ मार्ग बाधित रह सकती है। लोगों को थोड़ी बहुत दिक्क्तों का सामना करना पड़ सकता है। मेरठ मार्ग रूट्स को गाज़ियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया, कि दुर्गा मूर्ति विसर्जन के चलते मेरठ की तरफ से सभी प्रकार के भारी वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है।

0
Ghaziabad News
Ghaziabad News

Ghaziabad News: नवरात्रि का आज 8वां दिन है। ऐसे में दुर्गा मूर्ति विसर्जन की तैयारियां शुरू हो गई है। इसी को देखते हुए सड़क मार्ग कही बाधित न हो इसके लिए गाज़ियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने अहम कदम उठाए हैं। यातायात पुलिस के मुताबिक 2 दिन के लिए मेरठ सड़क मार्ग का डायवर्जन किया गया है। ऐसे में 23 और 24 अक्टूबर को जो भी लोग दिल्ली-मेरठ आवागमन की सोच रहे हैं। वह अब जरा सावधान हो जाए। इसके लिए आपको किस रास्ते (रूट्स) का इस्तेमाल करना चाहिए, हम आपको बताने वाले हैं। 

यातायात पुलिस ने मेरठ मार्ग का किया डायवर्जन

दो दिनों के लिए मेरठ मार्ग बाधित रह सकती है। लोगों को थोड़ी बहुत दिक्क्तों का सामना करना पड़ सकता है। मेरठ मार्ग रूट्स को गाज़ियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया, कि दुर्गा मूर्ति विसर्जन के चलते मेरठ की तरफ से सभी प्रकार के भारी वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है। ऐसे में मुरादनगर गंग नहर की तरफ भारी वाहन अब नहीं आ सकेंगे। ऐसे में सभी छोटे वाहनों को DME या हापुड़ से एनएच-9 के रास्ते से निकाला जाएगा। इसके अलावा बड़ी वाहनों को भारी वाहन मोहिउद्दीनपुर “मेरठ मोदीनगर मार्ग” से होकर हापुड़ होते हुए, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे से निकलना निकाला जाएगा। ऐसे में इस मार्ग से गुजरने वाले यात्री को अब ध्यान देने की जरूरत है। जानकारी के मुताबिक यह डायवर्जन 23 अक्टूबर की सुबह 8 बजे से शुरू होकर 24 अक्टूबर की समाप्ति तक लागू रहेगा।        

इन रास्तों से होकर गुजरना होगा  

दिल्ली-एनसीआर वाले इस बात को गांठ बांध लें, कि आपको दो दिनों के लिए मेरठ मार्ग पर परेशानी हो सकती है। ऐसे में दिए गए यातायात पुलिस के गाइडलाइन्स को फॉलो करके ही आगे बढ़ना होगा। जानकारी के मुताबिक विसर्जन के चलते मुरादनगर आने वाले वाहनों को नानू पुलिया मेरठ से डायवर्ट किया गया है। ऐसे में मुजफ्फरनगर और मेरठ से गंगा नहर होकर मुरादनगर आने वाले यात्रियों को चाहिए, कि इस रूट्स का इस्तेमाल न करें। इसके लिए आप सभी हापुड़ चुंगी मार्ग का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version