Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश 26 जून को गाजियाबाद के इन रास्तों पर प्रभावित रहेगा यातायात, बाहर...

26 जून को गाजियाबाद के इन रास्तों पर प्रभावित रहेगा यातायात, बाहर निकलने से पहले चेक करें ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

Ghaziabad News: गाजियाबाद में 26 जून को साहिबाबाद RRTS एवं सौर ऊर्जा मार्ग पर यातायात पूर्णत: प्रतिबंधित रहेंगे। ट्रैफिक पुलिस ने इस संबंध में एडवाइजरी जारी की है।

0
Ghaziabad News
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Ghaziabad News: पश्चिमी यूपी के प्रमुख उद्योग नगरी के रूप में अपनी छाप छोड़ चुके गाजियाबाद में खूब ट्रैफिक व्यस्तता देखने को मिलती है। हालाकि ट्रैफिक पुलिस की उपस्थिति व तत्परता से शहर में यातायात का संचालन बेहतर ढ़ंग से किया जाता है। ट्रैफिक पुलिस इस क्रम में समय-समय पर एडवाइजरी जारी कर भी लोगों को सतर्क करती है कि कब और किस रास्ते पर यातायात प्रभावित होने वाला है।

ताजा जानकारी के अनुसार गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने एक बार फिर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी किया है। ट्रैफिक पुलिस ने स्पष्ट किया है कि 26 जून को VVIP कार्यक्रम प्रस्तावित होने के कारण साहिबाबाद RRTS एवं सौर ऊर्जा मार्ग पर यातायात व्यवस्था प्रभावित रहेगी। ऐसे में आप 26 जून को घर से निकलने से पहले गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी अवश्य देखें जिससे असुविधा से बचा जा सके।

इन मार्गों पर प्रभावित रहेगा यातायात

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी किए गए एडवाइजरी के तहत 26 जून को शहर के कई रास्तों पर यातायात प्रभावित रहेगा। इसमें साहिबाबाद RRTS एवं सौर ऊर्जा मार्ग थाना लिंक रोड पर सभी प्रकार के भारी एवं व्यवसायिक वाहनों का आवागमन दोपहर 2 बजे से कार्यक्रम समाप्त होने तक प्रतिबंधित रहेगा।

ट्रैफिक पुलिस की ओर से ये भी स्पष्ट किया गया है कि 26 जून के दिन ही शाम 5 बजे से 6:30 बजे तक यूपी गेट से डाबर तिराहा, साहिबाबाद RRTS एवं सौर ऊर्जा मार्ग पर यातायात प्रभावित नजर आ सकता है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से लोगों से अपील की गई है कि वे प्रस्तावित दिनांक को इन मार्गों से जाने से बचें।

VVIP कार्यक्रम का आयोजन

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार 26 जून को सौर ऊर्जा मार्ग थाना लिंक रोड पर VVIP कार्यक्रम प्रस्तावित है। ऐसे में वीवीआईपी के आवागमन हेतु ट्रैफिक डायवर्जन की एडवाइजरी जारी हुई है जो कि शाम 5 बजे से शाम 6:30 बजे तक प्रभावी रहेगी।

Exit mobile version