Sunday, October 20, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशHathras Accident: हाथरस में ट्रैक्टर ट्राली और डंपर के बीच हुई जबरदस्त...

Hathras Accident: हाथरस में ट्रैक्टर ट्राली और डंपर के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, 5 की मौत, 21 लोग घायल

Date:

Related stories

Hathras Accident: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 5 लोगों की मौत गई है। ये सड़क हादसा सहपाऊ में एक ट्रैक्टर ट्राली और डंपर के बीच हुआ जिसमें 5 लोगों की मौत और 21 लोग घायल हो गए हैं। हाथरस में हुए भीषण सड़क हादसे की जानकारी पुलिस को जैसे ही मिली वह तत्काल रुप से मौके पर पहुंचकर घायलों अस्पताल में भर्ती करवाया।

ट्रैक्टर ट्राली व डंपर के बीच हुई जबरदस्त टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि, ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर करीबन 24 श्रद्धालु मथुरा के गोवर्धन की परिक्रमा लगाने जा रहे थे। ऐसे में जब ट्रैक्टर ट्रॉली हाथरस के सादाबाद रोड पर पहुंची तो सामने से आ रहे डंपर से उसकी टक्कर हो गई। इस टक्कर में 5 लोगों की मौत और 21 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, कुछ घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। वहीं गंभीर रूप से 3 लोग घायल हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वही एक व्यक्ति को अलीगढ़ भेजा गया है।

डंपर चालक अपनी गाड़ी को लेकर हुआ फरार

इसी के साथ ऐसा बताया जा रहा है कि, हाथरस में हुए इस हादसे के बाद डंपर चालक अपनी गाड़ी को लेकर फरार है। वहीं पुलिस अधीक्षक दिवेश कुमार पांडे ने निर्देश दिए हैं कि, घायलों के इलाज का पुलिसकर्मी उचित प्रबंध करें। वही हाथरस में हुए इस हादसे में मृत लोगों के परिजनों का रो-रो कर भुरा हाल हो गया है। जो लोग इस भीषण सड़क हादसे में घायल हुए हैं उनका नाम माधुरी, अभिषेक, कृष्णपाल, विष्णु, पवन, बृजेश, संता और रामादेवी है। ये लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं और अब इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल पुलिस सर्च ऑपरेशन चलाकर फरार हुए डंपर चालक को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories