Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Ghaziabad News : गाजियाबाद में ऑनलाइन दोस्ती कर युवकों को पहले घर...

Ghaziabad News : गाजियाबाद में ऑनलाइन दोस्ती कर युवकों को पहले घर बुलाती थी महिला, फिर करती थी लूट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसी महिला को पकड़ा है जो पहले युवकों से ऑनलाइन दोस्ती करती थी। उसके बाद युवक को अपने घर बुलाकर लूटती थी। जिस काम में उसके साथ अन्य लोग भी शामिल थे।

0
Honey-trap
Honey-trap

Ghaziabad News : गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके से खबर आई है कि यहां रहने वाली एक महिला डेटिंग ऐप के जरिए लड़कों को हनी ट्रैप में फंसाकर उसने लूटपाट करती थी। महिला का नाम दीपांशी बताया गया है और वह यह काम अकेले नहीं बल्कि अपनी पूरी गैंग के साथ करती थी। उसके गैंग में 3 लोग शामिल हैं। इंदिरापुरम पुलिस ने फिल्हाल तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। 

दिल्ली निवासी युवक से की 50 हजार की लूट

बता दें दिल्ली निवासी एक युवक ने इंदिरापुरम थाना पुलिस को शिकायत दी थी कि वसुंधरा इलाके की रहने वाली एक युवती ने पहले उससे एक डेटिंग ऐप के जरिए दोस्ती की। उसके बाद वह महिला उससे मीठी बातें करने लगी और उसे अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए अपने फ्लैट पर बुलाया। जब युवक फ्लैट पर पहुंचा तो वहां कुछ करने से पहले ही 2 लोग और आ गए और उन्होंने उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी न्यूड वीडियो बना ली। जिसके बाद वह लोग उसे वायरल करने के धमकी देते हुए 5 लाख की डिमांड करने लगे और उस युवक ने बड़ी मुश्किल से उन्हें 50 हजार रुपए देकर अपनी जान छुड़ाई और बाद में जब युवक को अपने साथ लूट का अहसास हुआ तो उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने गैंग की सरगना को किया गिरफ्तार

वहीं इंदिरापुरम थाने के एएसपी स्वतंत्र कुमार ने जानकारी दी है। उनकी टीम को जांच में पता चला है कि इस गैंग ने बड़ी संख्या में युवकों को हनी ट्रैैप में फंसाकर उनके साथ लूट की है। पुलिस इस गैंग के शिकार हुए लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही है ताकि इनके खिलाफ ज्यादा से ज्यादा सबूत इकट्ठा किए जाएं और सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि इस गैंग की सरगना शाहीन परवीन नाम की एक महिला है। पुलिस ने उसके साथ 2 और लोगों को गिरफ्तार किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version