Thursday, October 24, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशLucknow News: नो-पार्किंग जोन से गाड़ी उठने पर जज के बेटे ने...

Lucknow News: नो-पार्किंग जोन से गाड़ी उठने पर जज के बेटे ने किया हाई प्रोफइल ड्रामा, ट्रैफिक पुलिस से भिड़ंत का वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: अय्याशी! घर से गायब हुई महिला के साथ ‘दरोगा जी’ की अश्लील हरकत, बैड टच मामले में पुलिस का बड़ा बयान

Viral Video: सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर यूपी का 'कानपुर शहर' (Kanpur) सुर्खियों में है। दरअसल कानपुर शहर से जुड़ा 'बैड टच' का एक मामला तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दरोगा की अय्याशी सामने आई है।

Viral Video: ‘You’re not fit to be a doctor..,’ चिकित्सक पर कुछ यूं भड़क उठे MP Rajeev Rai; वीडियो देख जान सकेंगे वजह

Viral Video: उत्तर प्रदेश का घोसी लोकसभा क्षेत्र (Ghosi Lok Sabha) और सांसद राजीव राय का नाम सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इसका प्रमुख कारण है एक वायरल वीडियो जो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहा है।

Bahraich Violence: CM Yogi से मिलकर फूट-फूटकर रो पड़े Gopal Mishra के परिजन, जानें हिंसा प्रभावित इलाके की ताजा स्थिति

Bahraich Violence: भारत के पड़ोसी देश नेपाल से सीमा साझा करने वाले बहराइच जिले के लिए 13 अक्टूबर की शाम बेहद भयावह थी। दरअसल 13 अक्टूबर की शाम को बहराइच (Bahraich) के महराजगंज इलाके में मूर्ति विसर्जन के दौरान विवाद हो गया जिसकी आग धीरे-धीरे पूरे शहर में फैल गई।

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी ख़बर निकल कर सामने आ रही है। बताया जा रहा है, हजरतगंज चौराहे के आसपास एक युवक ने अपनी गाड़ी नो पार्किंग जोन में खड़ी कर रखी थी। इस दौरान व्यस्तम जगह होने के कारण लखनऊ ट्रैफिक पुलिस ने नो पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ी को क्रेन की मदद से उठा लिया। हालांकि सूत्रों की मानें तो ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी उठाने से पहले दो मिनट तक लाउडस्पीकर की मदद से गाड़ी के मालिक को ढूंढने की कोशिश की। इसके बाद गाड़ी का नंबर बोले जाने के बाद भी कोई नहीं आया तो पुलिस ने गाड़ी उठा ली।

जज के बेटे ने काटा बवाल, ट्रैफिक पुलिस से किया अभद्र व्यवहार 

दरअसल पूरी घटना राजधानी लखनऊ की है। रिपोर्ट्स की मानें तो UP 14 BY 2615 नंबर की SUV गाड़ी को नो पार्किंग जोन में खड़ी थी। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी उठा लिया। इसके बाद गाड़ी का मालिक जब गाड़ी लेने पहुंचा तो वहां पर नहीं थी। इस स्थिति में वह अपना सारा गुस्सा ट्रैफिक पुलिस पर उतारने लगता है। बताया जा रहा है उसके पिता जज हैं। इसी बात का दंभ भरते हुए वह पुलिस वालों से अभद्र व्यवहार कर रहा था। खबरों की मानें तो उस दौरान उसकी मां भी उसके साथ मौजूद थी। 

अभियान के तहत ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान

इतना सब कुछ हंगामा होने के बाद बताया जा रहा है, लखनऊ ट्रैफिक पुलिस ने UP 14 BY 2615 नंबर की SUV गाड़ी पर 1100 रुपए का चालान काटा है।

बता दें लखनऊ ट्रैफिक पुलिस इन दिनों अभियान के तहत भीड़ भाड़ वाली जगहों पर चालान कर रही है। ट्रैफिक पुलिस की मानें तो इससे जाम से निजात दिलाने के लिए यह कार्य किया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो शनिवार को ट्रैफिक पुलिस ने नो पार्किंग जोन में खड़ी  65 गाड़ियों पर चालान किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बहरहाल लखनऊ ट्रैफिक पुलिस वालों से अभद्र व्यवहार करने वाला युवक का विडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो के देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories