Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Lucknow News: नो-पार्किंग जोन से गाड़ी उठने पर जज के बेटे ने...

Lucknow News: नो-पार्किंग जोन से गाड़ी उठने पर जज के बेटे ने किया हाई प्रोफइल ड्रामा, ट्रैफिक पुलिस से भिड़ंत का वीडियो वायरल

0
Lucknow News
Lucknow News

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी ख़बर निकल कर सामने आ रही है। बताया जा रहा है, हजरतगंज चौराहे के आसपास एक युवक ने अपनी गाड़ी नो पार्किंग जोन में खड़ी कर रखी थी। इस दौरान व्यस्तम जगह होने के कारण लखनऊ ट्रैफिक पुलिस ने नो पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ी को क्रेन की मदद से उठा लिया। हालांकि सूत्रों की मानें तो ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी उठाने से पहले दो मिनट तक लाउडस्पीकर की मदद से गाड़ी के मालिक को ढूंढने की कोशिश की। इसके बाद गाड़ी का नंबर बोले जाने के बाद भी कोई नहीं आया तो पुलिस ने गाड़ी उठा ली।

जज के बेटे ने काटा बवाल, ट्रैफिक पुलिस से किया अभद्र व्यवहार 

दरअसल पूरी घटना राजधानी लखनऊ की है। रिपोर्ट्स की मानें तो UP 14 BY 2615 नंबर की SUV गाड़ी को नो पार्किंग जोन में खड़ी थी। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी उठा लिया। इसके बाद गाड़ी का मालिक जब गाड़ी लेने पहुंचा तो वहां पर नहीं थी। इस स्थिति में वह अपना सारा गुस्सा ट्रैफिक पुलिस पर उतारने लगता है। बताया जा रहा है उसके पिता जज हैं। इसी बात का दंभ भरते हुए वह पुलिस वालों से अभद्र व्यवहार कर रहा था। खबरों की मानें तो उस दौरान उसकी मां भी उसके साथ मौजूद थी। 

अभियान के तहत ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान

इतना सब कुछ हंगामा होने के बाद बताया जा रहा है, लखनऊ ट्रैफिक पुलिस ने UP 14 BY 2615 नंबर की SUV गाड़ी पर 1100 रुपए का चालान काटा है।

बता दें लखनऊ ट्रैफिक पुलिस इन दिनों अभियान के तहत भीड़ भाड़ वाली जगहों पर चालान कर रही है। ट्रैफिक पुलिस की मानें तो इससे जाम से निजात दिलाने के लिए यह कार्य किया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो शनिवार को ट्रैफिक पुलिस ने नो पार्किंग जोन में खड़ी  65 गाड़ियों पर चालान किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बहरहाल लखनऊ ट्रैफिक पुलिस वालों से अभद्र व्यवहार करने वाला युवक का विडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो के देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version