Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Meerut News: छात्राओं के लिए नौकरी पाने का बढ़िया मौका, मेरठ के...

Meerut News: छात्राओं के लिए नौकरी पाने का बढ़िया मौका, मेरठ के इस कॉलेज में होने जा रहा रोजगार मेला का आयोजन, जानें पूरी खबर

Meerut News: मेरठ के इस्माईल नेशनल महिला पीजी कालेज में 25 और 26 सितंबर को रोजगार मेला का आयोजन होना है। यहां छात्राओं को नौकरी पाने का शानदार मौका मिलने वाला है। बता दें कि क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय इसका आयोजन कर रहा है।

0
Meerut News
Meerut News

Meerut News: अगर आप पश्चिमी यूपी के मेरठ (Meerut) की रहने वाली हैं और आपने कालेज की पढ़ाई पूरी कर ली है तो आपके लिए रोजगार का बड़ा मौका मिलने वाला है। बता दें कि मेरठ का क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय रोजगार मेले का आयोजन करने जा रहा है जिसमें दसवीं से लेकर स्नातक की छात्राएं अपना पंजीकरण कराकर रोजगार हासिल कर सकती है। इसका आयोजन मेरठ के (Meerut) इस्माईल नेशनल महिला पीजी कालेज में होना है।

इस रोजगार मेले को लेकर जानकारी है कि ये 25 सितंबर व 26 सितंबर को आयोजित किया जाएगा। बता दें कि ये रोजगार मेला छात्राओं के लिए आयोजित किया जा रहा है।

25 व 26 सितंबर को होगा आयोजन

बता दें कि मेरठ के इस्माईल नेशनल महिला पीजी कालेज में 25 व 26 सितंबर को रोजगार मेला का आयोजन किया जाना है। इसमें अलग-अलग ब्रांच की 25 से अधिक कंपनियां हिस्सा लेंगी और फिर साक्षात्कार के प्रक्रिया के बाद से रोजगार का मौका उपलब्ध कराया जा सकेगा। इसकी शुरूआत सुबह 10 बजे से होगी। जानकारी है कि ये रोजगार मेला छात्राओं के लिए आयोजित किया गया है। ऐसे में वे छात्राएं जो प्राइवेट सेक्टर के अलग-अलग कंपनियों में नौकरी करना चाहती हों, तो ये उनके लिए सुनहरा मौका हो सकता है। बता दें कि इस रोजगार मेला में हिस्सा लेने के लिए छात्राओं के पास दसवीं से लेकर स्नातक तक की डिग्री का होना अनिवार्य है।

ऐसे हो सकेगा पंजीकरण

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय द्वारा आयोजित किए गए इस रोजगार मेला में शामिल होने के लिए छात्राओं को अपना पंजीकरण करना होगा। इसके लिए छात्राओं को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की आधिकारिक वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर जाना होगा। इस साइट को अपने मोबाइल फोन में खोलने के बाद इस पर अपना पंजीकरण कर छात्राएं इस रोजगार मेला का हिस्सा बन सकती हैं। खबरों की मानें तो इस रोजगार मेले में टेक्निकल से लेकर नान टेक्निकल क्षेत्र की बड़ी कंपनियां शामिल हो रही हैं जो कि छात्राओं को नौकरी का मौका देंगी। वहीं इसके अतिरिक्त यहां कुछ बैंकिंग सेक्टर से जुड़े ब्रांच भी आएंगे और छात्राओं को नौकरी का मौका देंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAMऔर TWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version