Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Meerut News: मेरठ में हुआ दर्दनाक हादसा, 3 मंजिला इमारत गिरने से...

Meerut News: मेरठ में हुआ दर्दनाक हादसा, 3 मंजिला इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत, सामने आई असली वजह; जानें पूरी डिटेल

Meerut News: यूपी के मेरठ में 14 सितंबर की शाम को एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमे अभी तक 10 लोगों की मौत हो गई है, और 5 लोगों का इलाज चल रहा है।

0
Meerut News
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

Meerut News: यूपी के मेरठ में 14 सितंबर की शाम को एक बड़ा हादसा हो गया। आपको बता दें कि हादसा इतना भयंकर था कि इस हादसे में अभी तक 10 लोगों ने अपनी जान गवां दी है। जानकारी के मुताबिक मेरठ के लोहियानगर थाने के जाकिर कॉलोनी में 3 मंजिला इमारत ढह गई। बता दें कि उस वक्त घर में करीब 15 लोग मौजूद थे। इमारते गिरते ही पूरे इलाके में चीख पुकार मच गई। हादसे की खबर पाते ही आनन-फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। जिसके राहत बचाव का कार्य शुरू किया गया है। वहीं अब इसके लेकर मेरठ के डीएम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है (Meerut News)।

जिला अधिकारी ने दी जानकारी

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए मेरठ के जिला अधिकारी ने दीपक मीना ने कहा कि “घटना शाम करीब 4:30 बजे मेरठ के जाकिर कॉलोनी इलाके में हुई। जैसा कि परिवार और रिश्तेदारों ने बताया, घर के मलबे में 15 लोग फंसे हुए थे।

सभी 15 को बचा लिया गया है, जिनमें से 10 की मौत हो गई है और 5 का इलाज चल रहा है। इलाके को सील कर दिया गया है और मलबा हटाया जा रहा है। बचाव अभियान तब तक जारी रहेगा जब तक हमें मलबे में किसी मानव जीवन की संभावना नहीं मिल जाती।”

10 लोगों की गई जान

आपको बता दें कि इस घटना में अभी तक 10 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 5 लोगों को इलाज चल रहा है। स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू टीम फिलहाल मलबे में दबे में लोगों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया था। बता दें कि मलबे में सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है, जिसमे में से 10 लोगों की मौत हो गई है और 5 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस वजह से हुआ हादस

बता दें कि मेरठ में लगातार बारिश हो रही है जिसके कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश के कारण यह हादसा हुआ है। हालांकि रेस्क्यू अभियान जारी है। लोगों के निकालने के लिए एनडीआरएफ और आर्मी को भी बुलाया गया है।

Exit mobile version