Wednesday, October 23, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: डॉग लवर महिला ने युवक का कॉलर पकड़कर जमकर पीटा,...

Noida News: डॉग लवर महिला ने युवक का कॉलर पकड़कर जमकर पीटा, वायरल वीडियो ने मचाई खलबली

Date:

Related stories

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida News) में आए दिन कोई न कोई बवाल होता रहता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर नोएडा सेक्टर 75 स्थित एम्स गोल्फ एवेनेयू हाउसिंग सोसाइटी से एक नया मामला सामने आया है। दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि बात काफी हद से ज्यादा बढ़ गई। दरअसल ये विवाद कुत्तों के संबंध में हुआ था। जी हां कुत्ते की वजह से भारतीय जनता पार्टी के नेता और सोसाइटी में रहने वाली एक महिला के बीच विवाद हो गया। जानिए क्या है पूरा मामला।

जानें क्या है पूरा विवाद

खबरों में दावा किया जा रहा है कि सोसाइटी में रहने वाली एक महिला का ढाई महीने का कुत्ता गायब हो गया था। इसके बाद महिला ने इस संबंध में सोसाइटी की दीवारों पर पोस्टर लगवा दिए। बताया जा रहा है कि आने वाले समय में दिवाली का त्योहार है, ऐसे में सोसाइटी में दिवाली की तैयारी चल रही है। जानकारी के मुताबिक, इसी तैयारी की वजह से उस पोस्टर को हटवा दिया गया। ऐसे में नाराज महिला ने नवीन मिश्रा के साथ बदतमीजी करने शुरू कर दी। इसके बाद ये बात मारपीट तक पहुंच गई।

घटना का वीडियो तेजी से हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया है। एक मिनट के वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला पहले ने युवक का कॉलर पकड़ा हुआ है, इसके बाद वह युवक को पीटती है, फिर बाल पकड़कर उस युवक को मारती हुई दिखती है। वीडियो में नजर आ रहा है युवक महिला से कॉलर छोड़ने के कहता है। वहीं, महिला पुलिस बुलाने की धमकी देती है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो 20 सितंबर शाम 8 बजे के आसपास का है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि नवीन मिश्रा नोएडा महानगगर के जिला उपाध्यक्ष है। साथ ही हाउसिंग सोसाइटी के अध्यक्ष भी हैं। वहीं, पीड़ित युवक की शिकायत पर नोएडा सेक्टर 113 पुलिस थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories