Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: पवन सिंह और बादशाह के फैंस को मिलने वाला है...

Noida News: पवन सिंह और बादशाह के फैंस को मिलने वाला है MSME कार्निवल में तोहफा! जानिए कब और कहां कर सकते हैं मुलाकात

Date:

Related stories

Noida News: एमएसएमई से जुड़े छोटे उद्योग को अलग पहचान दिलाने के लिए एमएसएमई प्रमोशन काउंसिल इंडिया की तरफ से आए दिन कई प्रोग्राम करवाए जाते हैं ताकि आम लोगों तक इसकी पहुंच हो सके। ऐसे में नोएडा (Noida) में बहुत जल्द एमएसएमई कार्निवल (MSME Carnival) का आयोजन किया जाने वाला है। खास बात यह है कि यहां बॉलीवुड और भोजपुरी चेहरे भी शिरकत करते हुए नजर आने वाले हैं। ऐसे में रोजगार के साथ- साथ मनोरंजन भी मिलने वाला है। आइए जानते हैं आखिर क्या है यह पूरा माजरा।

Noida News: कौन कौन से सितारे आएंगे MSME कार्निवल में नजर

बता दे कि यहां न सिर्फ रोजगार और बिजनेस के बारे में बताया जाएगा जबकि बॉलीवुड और भोजपुरी के पॉपुलर फेस भी नजर आने वाले हैं। MSME कार्निवल इवेंट में 21 अक्टूबर को विशाल मिश्रा, 23 अक्टूबर को कनिका कपूर, 24 अक्टूबर को मोनालिसा ठाकुर, 25 अक्टूबर को बादशाह और 26 अक्टूबर को पवन सिंह दिखाई देंगे। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि इसमें बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ भी शिरकत करती हुई दिखाई दे सकती हैं। अब ऐसे में MSME कार्निवल में इनका जलवा देखने के लिए फैंस को इंतजार पड़ेगा।

कब होने वाला है यह MSME कार्निवल

जहां तक एमएसएमई कार्निवल की बात करें तो इसकी शुरुआत 21 अक्टूबर से होने वाली है और यह 30 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी। सॉलिट्रियन मॉल में इसका आयोजन किया जाएगा जहां कम से कम 500 से ज्यादा एमएसएमई हिस्सा लेने वाले है और इसमें 50000 से लेकर 100000 तक लोगों दिखाई दे सकते हैं।

क्या है इस MSME कार्निवल का उद्देश्य

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि 21 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक चलने वाले इस कार्निवल का उद्देश्य लोगों को लघु और मध्यम उद्योगों के लिए प्रोत्साहित करना और रोजगार के अवसर मुहैया करने से लेकर बिजनेस को एक अलग नजरिये से देखने के लिए प्रोत्साहित करना है। कहां जा रहा है कि हर दिन बेहतरीन आईडिया देने वाले को एमएसएमई प्रमोशन काउंसिल इंडिया की तरफ से 5 लाख रुपए की सहायता राशि भी दी जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories