Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Noida News: यमुना एक्सप्रेस पर अजीब घटना, नांक के नीचे से कार...

Noida News: यमुना एक्सप्रेस पर अजीब घटना, नांक के नीचे से कार और करोड़ों के आभूषण ले उड़े चोर

Noida News: नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शिवा ढ़ाबे से एक कार व करोड़ों के आभूषण चोरी हुए हैं। प्रशासन मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई कर रही है।

0
Noida News
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Noida News: उत्तर प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र के शहर नोएडा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। ताजा जानकारी के अनुसार शहर के जेवर थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे से चोरों ने शातिर अंदाज में एक कार और उसमे रखे करोड़ों के आभूषण गायब कर दिए हैं। खबरों की मानें तो चोरी की ये वारदात तब हुई़ जब गाड़ी के मालिक व उनके साथी एक्यप्रेस-वे के एक ढ़ाबे पर खाना खा रहे थे। प्रशासन ने आभूषण के साथ कार व नदगी की चोरी वाले मामले का संज्ञान लिया है। उनका कहना है कि अलीगढ़ से चोरी हुए कार को बरामद कर लिया गया है और आभूषण के साथ नगदी व चोरों की तलाश जारी है।

चोरी की ये वारदात कर रही हैरान

यूपी के यमुना एक्सप्रेस-वे से हुई कार व आभूषण की ये चोरी का मामला लोगों को हैरान करने वाला है। खबरों की मानें तो जौनपुर निवासी ज्वेलर गणेश सोनी अपने दो चालकों विवेक मिश्रा और मुनीष के साथ चांदनी चौक के ज्वेलरी शोरूम से गहने लेकर लौट रहे थे। इस दौरान वे नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र स्थित शिवा ढाबे पर भोजन करने रुके। ज्वेलर गणेश सोनी का आरोप है कि वे जैसे ही खाना खाकर वापस आए उन्हें पार्किंग में कार नहीं दिखी। इसके बाद से मामले की जानकारी आनन-फानन में प्रशासन को दी गई और जांच का क्रम शुरू हुआ।

प्रशासन का पक्ष

यमुना एक्सप्रेस-वे के एक ढ़ाबे से गायब हुए कार व आभूषण की चोरी का मामला प्रशासन के संज्ञान में है। प्रशासन की ओर से इस मामले में जानकारी दी गई है कि चोरी हुए कार को अलीगढ़ क्षेत्र से बरामद किया गया है। हालाकि कार से आभूषण गायब हैं। प्रशासन का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ कर आभूषण व नगदी की बरामदगी भी जा सकेगी। इसके लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया है। चोरी हुए गहनों की निश्चित कीमत के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। हालाकि अनुमान लगाए जा रहे हैं कि गहनों की कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये के आस-पास थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version