Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Seema Haider: मीडिया के सवालों से पक चुके सीमा-सचिन ने किया तौबा!...

Seema Haider: मीडिया के सवालों से पक चुके सीमा-सचिन ने किया तौबा! घर के बाहर पोस्टर पर लिखा- ‘खास सन्देश’ 

0
Seema Haidar
Seema Haidar

Seema Haider: पाकिस्तानी गर्ल सीमा हैदर और उनके कथित पति सचिन से अनगिनत बार यूपी पुलिस की टीम पूछताछ कर चुकी है। एक तरफ UP-STF की टीम तो वहीं दूसरी तरफ नोएडा पुलिस की टीम बीते दिनों घंटों पूछताछ कर चुकी हैं। ऐसे में तब खबर आई थी, कि सीमा और सचिन की तबियत बिगड़ गई है। तब उन्हें घर पर ही ग्लूकोज के बोतल चढ़ाये जा रहे थे। ऐसे में देखा जाए तो एक तरफ सचिन और सीमा जांच एजेंसियों के सवालों के जवाब दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ मीडिया के सवालों के जवाब भी दे रहे हैं। इसी बात को लेकर सचिन (मीणा परिवार) के घर के बाहर एक पोस्टर लगाई गई है। जिसमें साफ तौर लिखा है, कि ‘मीडिया प्लीज रिस्पेक्ट माय फैमिली’. ऐसे में देखा जाए तो अब यहीं लगता है, कि सचिन और सीमा मीडिया के सवालों से तंग आ गए हैं। तभी शायद उनके घर के बाहर पोस्टर लगा दिए गए है। 

किसने लगाया यह पोस्टर इस बात को लेकर बना है संशय   

बता दें कि सचिन और सीमा के मामले में खबर आ रही है, कि सचिन के गौतमबुद्ध नगर वाले रबूपुरा मकान के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है।  जिस पर लिखा है, ‘मीडिया प्लीज रिस्पेक्ट माय फैमिली’. ऐसे में देखा जाए तो इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है, कि यह पोस्टर किसने चस्पा किया है। वहीं पोस्टर वाले मामले पर अब तक घर के किसी सदस्य ने कुछ भी नहीं बोला है। ऐसे में अब देखा जाए तो बड़ा सवाल है, कि आखिरकार यह पोस्टर मीणा परिवार ने लगाया है या फिर कोई और. 

सचिन के पिता ने बताया घर में हो रही है इस चीजों की परेशानी

जब से सचिन और सीमा का मामला सामने आया है, तब से नेशनल टेलीविजन और सोशल मीडिया पर इन्हीं दोनों के चर्चे चल रहे हैं। ऐसे में मीडिया और पुलिसकर्मी सचिन के घर पर लगातार आवाजाही कर रहे हैं। इन्हीं चीजों को देखते हुए सचिन के पिता नेत्रपाल मीणा एक वीडियो में यह कहते हुए दिख रहे हैं,” हमारा परिवार रोज कमाकर खाने वालों में से एक है। हमारे घर के लोग बाहर कमाने नहीं जा पा रहे हैं। हम दिनभर घर में ही रह रहे हैं। हमारे घर में आटा-चावल सब खत्म हो गया है। ऐसे में हमने स्थानीय SHO को पत्र लिखकर इस बारे में अवगत कराया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version