Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Shahjahanpur Road Accident: रेलिंग तोड़ पुल से नीचे गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 13 लोगों...

Shahjahanpur Road Accident: रेलिंग तोड़ पुल से नीचे गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 13 लोगों की मौत

0
Shahjahanpur Road Accident
Shahjahanpur Road Accident

Shahjahanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा सामने आया। हादसे में करीब 13 लोगों की मौत होने की खबर है। साथ ही कई लोगों के घायल होने की सूचना भी मिली है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

साथ ही सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका उपचार जारी है। घटना के बाद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि- ‘जनपद शाहजहांपुर में दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रशासनिक अधिकारियों को युद्ध स्तर पर राहत-बचाव कार्य संचालित करने व घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।’

गर्रा नदी में जल भरने आए थे श्रद्धालु

जानकारी के अनुसार आज शनिवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गई। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। साथ ही कई लोग घायल हो गए। हादसा तिलहर थाना क्षेत्र के बिरसिंगपुर गांव के पास घटित हुआ। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया। ट्रैक्टर-ट्रॉली में सभी श्रद्धालु सवार थे, जो गर्रा नदी में जल भरने आए थे। ट्रैक्टर-ट्रॉली अजमतपुर गांव में हो रही भागवत कथा में शामिल होने के लिए निकली थी। इस दौरान ओवरटेक के चक्कर में दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गई।

ये भी पढ़ें: Constable Exam Update: गृह मंत्रालय का ऐतिहासिक फैसला, अब इन 13 क्षेत्रीय भाषाओं में भी होगी कॉन्स्टेबल की परीक्षा

ट्रैक्टर में 42 लोग सवार थे

पुलिस की मानें तो ट्रैक्टर में करीब 42 लोग सवार थे। इनमें से करीब 13 लोगों क मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version