Thursday, October 24, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: नोएडा में चलती गाड़ी पर स्टंट करना युवक को पड़ा...

Noida News: नोएडा में चलती गाड़ी पर स्टंट करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने लगाया 26 हजार रुपए का जुर्माना

Date:

Related stories

Noida News: नोएडा में एक युवक को चलती गाड़ी पर स्टंट करना महंगा पड़ा गया। यहां कार की छत पर स्टंट कर रहे एक युवक का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार मालिक पर कार्रवाई की है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कार मालिक पर 26 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। ये वीडियो बुधवार (16 अगस्त) का बताया जा रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद एक्शन में पुलिस

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा कैसे एक युवक अपनी जान को खतरे में डालकर चलती गाड़ी की छत पर स्टंट कर रहा है। ये वीडियो गाड़ी के साथ चल रहे एक अन्य वाहन से बनाया गया है। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने इसे ट्वीट करते हुए नोएडा पुलिस को टैग कर दिया। जैसे ही मामला संज्ञान में आया, पुलिस ने एक्शन लेते हुए कार मालिक को 26,000 रुपये का चालान जारी किया।

गाड़ी पर था दिल्ली का रजिस्ट्रेशन नंबर

वीडियो में पीले रंग की टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति व्यस्त ट्रैफिक के बीच एक सफेद मारुति स्विफ्ट कार की छत पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है। जिसे एक अन्य व्यक्ति चला रहा है। 19 सेकंड का यह स्टंट वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। कमेंट्स में लोग कार चालक और स्टंट करने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने लगाया 26 हजार रुपए का जुर्माना

नोएडा के यातायात अधिकारियों ने कार मालिक की पहचान दिल्ली निवासी महेश पाल के रूप में की है। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने, सीट बेल्ट न पहनने और एमवी एक्ट की धारा 3 का उल्लंघन करने सहित उल्लंघनों का हवाला देते हुए 26,000 रुपये का चालान जारी किया है। पुलिस ने कहा कि स्टंट करने में अक्सर तेज गति और अप्रत्याशित गतिविधियां शामिल होती हैं, जिससे अन्य वाहनों के साथ टकराव का खतरा बढ़ जाता है।

‘स्टंट करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई’

पुलिस उपायुक्त (यातायात) अनिल कुमार यादव ने कहा कि पुलिस लोगों को यातायात नियमों का पालन करने की सलाह देती है। उन्होंने कहा, “हम नोएडा की सड़कों पर स्टंट करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories