Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश UP News: सहारनपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद कार...

UP News: सहारनपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी आग, जिंदा जले चार लोग

0
Saharanpur Accident
Saharanpur Accident

UP News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। जहां एक ट्रक और कार में भीषण टक्कर हो गई है। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे के तुरंत बाद गाड़ी में आग लग गई, जिस वजह से गाड़ी में मौजूद लोगों को बाहर निकलने का मौक ही नहीं मिला। आग के चलते चार लोग गाड़ी में ही जिंदा जल गए। जिसमें पति-पत्नि भी शामिल थे।

देहरादून-अंबाला हाईवे पर हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा सुबह करीब 12 बजे देहरादून-अंबाला हाईवे पर पेश आया। जहां चुनेटी पुल के निकट एक आल्टो कार अचानक ट्रक से जा टकराई। जिसके बाद कार में आग लग गई। क्योंकि गाड़ी के शीशे लॉक थे, ऐसे में आग तेजी से फैसी और चंद मिनटों में आग ने भीषण रूप ले लिया। जिस वजह से कार में मौजूद चारों लोग जिंदा जल गए। हादसे के बाद हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा, जिसे पुलिस ने आकर खुलवाया।

कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाले शव

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कटर के जरिए कार को काटा और शवों को बाहर निकाला। चारों शव बुरी तरह से जल चुके थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, मौके पर फोरेंसिक टीम सबूत जुटा रही है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की हुई पहचान उमेश कुमार और सुनीता गोयल (पति-पत्नी), अमरीश सिंघल और गीता सिंघल (पति-पत्नी), निवासी- बसंत विहार, ज्वालापुर, हरिद्वार के रूप में हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version