Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश आज से शुरू हुआ UP International Trade Show 2024, सांस्कृतिक कार्यक्रम समेत...

आज से शुरू हुआ UP International Trade Show 2024, सांस्कृतिक कार्यक्रम समेत अन्य चीजों का उठाएं लुत्फ, जानें एंट्री फीस समेत अन्य डिटेल

UP International Trade Show 2024: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो की शुरूआत हो गई है।

0
UP International Trade Show 2024
फाइल फोटो प्रतीकात्मक

UP International Trade Show 2024: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में UP International Trade Show 2024 की शुरूआत हो गई है। आपको बता दें कि इस इंटरनेशनल ट्रेड शो का उद्घाटन उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने किया। इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उद्योग मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी भी मौजूद रहें। बता दें कि यह ट्रेड शो 25 सितंबर से लेकर 29 सितंबर 2024 तक चलेगा। बता दें कि इस ट्रेड शो का आयोजन यूपी सरकार और इंडिया एक्सपोज़िशन लिमिटेड द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित किया जा रहा है। ट्रेड शो में 2500 से अधिक स्टॉल होने की उम्मीद है। चलिए आपको बताते है ट्रेड शो से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां

कितनी होगी एंट्री फीस?

अगर आप भी दूसरे UP International Trade Show 2024 में जाना चाहते है तो आपको बता दें कि इस ट्रेड शो की शुरूआत हो चुकी है। एंट्री फीस की बात करें तो इसकी एंट्री बिल्कुल फ्री है। अगर टाइमिंग की बात करें तो बिजनेस आवर्स सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक खुला रहेगा। इसके अलावा आम लोगों के लिए यह दोपहर 3 बजे से लेकर रात 10 बजे तक खुला रहेगा। वहीं बिजनेस आवर्स के लिए लोग अपना विजिटिंग कार्ड प्रस्तुत करके और अपनी कंपनी के विवरण और रुचियों के साथ एक फॉर्म भरकर वेबसाइट या साइट पर पहले से पंजीकरण करा सकते हैं। इसके अलावा आम लोगों के लिए किसी भी प्रकार के पंजीकरण की जरूरत नहीं है।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों और व्यंजनों का उठा सकते है लुत्फ

गौरतलब है कि इस ट्रेड शो में कई प्रकार के कार्यक्रम भी आयोजित किए गए है। जिससे आने वाले लोगों का मन लगा रहे।

25 से 29 सितंबर तक चलने वाले इस इंटरनेशल ट्रेड शो में कई प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों, म्यूजिकल नाइट,यूपी और वियतनामी व्यंजनों, लेजर शो, फैशन शो का आनंद ले सकते है।

कैसे पहुंच इंटरनेशनल ट्रेड शो?

इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट पहुंचने के लिए प्रशासन ने सभी सुविधा को ध्यान में रखते हुए योजना बनाई है। यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में आने वाले व्यक्तियों के लिए बॉटिनकल गार्डन मेट्रो स्टेशन से बस सुविधा प्रदान की जाएगी। गौरतलब है कि बॉटिनकल गार्डन मेट्रो स्टेशन दिल्ली नोएडा और ग्रेटर नोएडा को एक दूसरे से जोड़ती है। हर 10 से 15 मिनट पर बस परिचालन सुनिश्चित किया गया है। इसके अलावा अगर कोई अपनी कार से आने चाहता है तो वह उसके लिए भी पार्किंग की सुविधा है।

Exit mobile version