Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश UP News: सियासी घमासान के बीच ‘योगी सरकार’ की सख्ती, अयोध्या गैंगरेप...

UP News: सियासी घमासान के बीच ‘योगी सरकार’ की सख्ती, अयोध्या गैंगरेप मामले में आरोपी पर ‘बुलडोजर’ एक्शन का आदेश

UP News: यूपी के अयोध्या में किशोरी से हुए गैंगरेप वाले मामले में आरोपी मोईद खान के घर बुलडोजर पहुंच चुका है और कार्रवाई की जा रही है।

0
UP News
फाइल फोटो- सीएम योगी आदित्यनाथ & मोईद खान

UP News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक मासूम किशोरी के साथ हुए गैगरेप वाले मामले में सियासी घमासान बढ़ता जा रहा है। सत्तारुढ़ दल और विपक्ष इस मामले में विभिन्न पहलुओं पर एक-दूसरे पर प्रत्यारोप लगा रहे हैं। हालाकि इसी बीच योगी सरकार ने सख्ती दिखाते हुए गैंगरेप मामले में आरोपी मोईद खान पर बुलडोजर एक्शन के आदेश दिए हैं।

ताजा जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश (UP News) के अयोध्या जिले की राजस्व विभाग की टीम बुलडोजर लेकर आरोपी मोईद खान के घर पहुंच चुकी है और उसकी बेकरी भी सील कर दी गई है। अधिकारियों के मुताबिक आरोपी मोईद खान पर जमीन कब्जाने की भी आरोप है और इसी क्रम में उस पर कार्रवाई तेज की गई है।

गैंगरेप आरोपी पर बुलडोजर एक्शन

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में एक 12 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले में एपआईआर दर्ज कर आरोपी मोईद खान व उसके साथी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। योगी सरकार ने अयोध्या गैंगपेर मामले में सख्ती अपनाते हुए आज बुलडोजर कार्रवाई भी कर दी है और आरोपी के बेकरी को सील कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस व राजस्व विभाग के अधिकारी शासन के निर्देश पर बुलडोजर लेकर आरोपी मोईद खान के घर पहुंचे हैं जहां अवैध हिस्से को बुलडोज किया जाना है। इसके अलावा मामले की सघन जांच की जा रही है और कार्रवाई का क्रम जारी है।

गैंगरेप मामले में सियासी घमासान

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक नाबालिग किशोरी से गैंगरेप का मामले सामने आने के बाद से सियासी घमासान भी जोरों पर है। सोशल मीडिया पर आरोपी के समाजवादी पार्टी से ताल्ललुकात का दावा किया जा रहा है तो वहीं सपा ने इस मामले में किनारा काट लिया है। सपा का कहना है कि आरोपी कोई भी हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

सत्तारुढ़ दल भाजपा के सहयोगी निषाद पार्टी के चीफ संजय निषाद भी इस मामले में सपा पर हमलावर नजर आए। उन्होंने इस मामले में सपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सपा और अयोध्या सांसद का मोईद खान को संरक्षण प्राप्त है। संजय निषाद का कहना है कि शासन स्तर से आरोपी के खिलाफ लड़ाई जारी रखी जाएगी।

Exit mobile version