Tuesday, October 22, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP News: अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर बहरूपिया ने दो सगी बहनों...

UP News: अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर बहरूपिया ने दो सगी बहनों को किया ब्लैकमेल, SSP के सामने बहनों ने किया सनसनीखेज खुलासा

Date:

Related stories

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। खबरों की मानें तो यहां दो सगी बहनों के साथ एक जालसाज ने अपना शिकार बनाया है। इस बात का खुलासा खुद दोनों बहनों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर किया है। उनके मुताबिक एक बहरूपिया उनकी फोटो को एडिट करके ब्लैकमेल किया करता है। फोटो और वीडियो अश्लील होने के कारण दोनों सगी बहनें डर जाती हैं। इसके बाद जालसाज दोनों बहनों से दस हजार रुपए और एक टैबलेट देने की मांग करता है। ऐसे में समाज की डर से दोनों बहनें उसकी बात मान लेती है। फिर उसे उसके कहे अनुसार दस हजार रुपए और एक टैबलेट दे देती हैं। इसके बाद बहरूपिया और अधिक पैसों की डिमांड अलग–अलग नंबरों के जरिए करने लगता है। ऐसे में जालसाज से परेशान होकर दोनों बहने पुलिस को इस बारे में सूचना देती हैं।

सगी बहनों ने क्या खुलासा किया

जानकारी के मुताबिक पूरी घटना उत्तर प्रदेश के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली दो सगी बहनों को एक जालसाज ने ऑनलाइन नेटवर्किंग के जरिए ब्लैकमेल किया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जालसाज इतना शातिर था कि वह सगी बहनों की इमेज सोशल साइट्स से लेकर एडिट कर दिया करता था, फिर उसे अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर व्हाट्सएप, एसएमएस और कॉल के जरिए धमकी दिया करता था। जिसका परिणाम यह निकला कि दोनों बच्चियां लोकलाज की वजह से डर जाती हैं। फिर उसे 10 हजार रुपए और एक टैबलेट दे देती हैं। इसके बावजूद जालसाज नही माना और फोटो, वीडियो को नए नंबर से कई जगह वायरल कर देता है। जिसके बाद लड़कियों के घर वाले परेशान होकर इस बात की सूचना 1076 और 1090 पर डायल करके शिकायत दर्ज करवाते हैं, फिर भी उनकी कोई नही सुनता। इधर जालसाज खबर पाते ही पूरे घर वालों को जान से मारने की धमकी देने लगता है।

बरेली एसएसपी (SSP) ने मामले को संज्ञान में लिया

जालसाज की धमकी के कारण दोनों बहनों का पूरा परिवार डरा सहमा हुआ था। मामले की सुनवाई कहीं न होने के कारण बच्चियों के घर वालों ने बरेली के एसएसपी प्रभाकर चौधरी के पास जाना ही सही समझा। दोनों बहनों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर सारी राम कथा रो–रोकर कह दी। जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने भोजपुरा के थाना प्रभारी को फौरन आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिए। जिसके बाद भोजपुरा थाने की पुलिस ने आईटी एक्ट रंगदारी, जान से मारने की धमकी और कई मामलों में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है फिलहाल आरोपी पुलिस के चंगुल से आजाद है, लेकिन भोजपुरा के प्रभारी अजय पाल सिंह ने बताया हम आरोपी को पकड़ने के लिए जगह–जगह दबिश दे रहें हैं। हम जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories