Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश UP News: बुलडोजर एक्शन पर Akhilesh Yadav के बयान को लेकर CM...

UP News: बुलडोजर एक्शन पर Akhilesh Yadav के बयान को लेकर CM Yogi की प्रतिक्रिया, बोले- ‘दंगाइयों के सामने नाक..’

UP News: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलडोजर एक्शन पर सपा नेता अखिलेश यादव द्वारा दिए बयान को लेकर पलटवार किया है।

0
UP News
फाइल फोटो- अखिलेश यादव & सीएम योगी आदित्यनाथ

UP News: उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में इन दिनों ‘बुलडोजर’ शब्द का जिक्र बेहद तेजी से सुनने को मिल रहा है। दरअसल अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीते दिनों समाजवादी पार्टी की एक मीटिंग के दौरान कहा था कि “2027 में सपा की सरकार बनने के बाद प्रदेश के सभी बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ होगा।” सपा चीफ द्वारा बुलडोजर एक्शन को लेकर दिए इस बयान के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

सीएम योगी (CM Yogi) ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि “बुलडोजर जैसी क्षमता, और दृढ़ प्रतिज्ञा जिसमें हो, वही बुलडोजर चला सकता है। दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले लोग बुलडोजर के सामने वैसे ही पस्त हो जाएंगे।” सीएम योगी के इस पलटवार को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं। (UP News)

CM Yogi का पलटवार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित 1334 अपर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन को नियुक्ति-पत्र देते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव के ‘बुलडोजर एक्शन’ वाले बयान पर पलटवार किया है।

सीएम योगी ने कहा कि “बुलडोजर जैसी क्षमता, और दृढ़ प्रतिज्ञा जिसमें हो, वही बुलडोजर चला सकता है। दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले लोग बुलडोजर के सामने वैसे ही पस्त हो जाएंगे।” इसके अलावा सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उनके कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों में भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने सपा मुखिया पर तंज कसते हुए कहा है कि “2017 से पहले जो लूट-खसोट करते थे वे भी अब सुल्तान बनने चले हैं।”

Akhilesh Yadav ने साधा था निशाना

सपा मुखिया व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीते दिन ‘बुलडोजर एक्शन’ का जिक्र कर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। सपा मुखिया ने पार्टी कार्यालय में गोरखपुर संगठन के कामकाज की समीक्षा बैठक के दौरान कहा था कि “2027 में सपा की सरकार बनने के बाद प्रदेश के सभी बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ होगा।” अखिलेश यादव के इस बयान को लेकर भी खूब सुर्खियां बनी थीं।

Exit mobile version