Sunday, October 27, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP News: तो ये है बाहुबली अतीक के बेटे की जमानत याचिका खारिज...

UP News: तो ये है बाहुबली अतीक के बेटे की जमानत याचिका खारिज होने की असली वजह, जानिए हाईकोर्ट ने क्या कहा

Date:

Related stories

Viral Video: अय्याशी! घर से गायब हुई महिला के साथ ‘दरोगा जी’ की अश्लील हरकत, बैड टच मामले में पुलिस का बड़ा बयान

Viral Video: सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर यूपी का 'कानपुर शहर' (Kanpur) सुर्खियों में है। दरअसल कानपुर शहर से जुड़ा 'बैड टच' का एक मामला तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दरोगा की अय्याशी सामने आई है।

Viral Video: ‘You’re not fit to be a doctor..,’ चिकित्सक पर कुछ यूं भड़क उठे MP Rajeev Rai; वीडियो देख जान सकेंगे वजह

Viral Video: उत्तर प्रदेश का घोसी लोकसभा क्षेत्र (Ghosi Lok Sabha) और सांसद राजीव राय का नाम सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इसका प्रमुख कारण है एक वायरल वीडियो जो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहा है।

Bahraich Violence: CM Yogi से मिलकर फूट-फूटकर रो पड़े Gopal Mishra के परिजन, जानें हिंसा प्रभावित इलाके की ताजा स्थिति

Bahraich Violence: भारत के पड़ोसी देश नेपाल से सीमा साझा करने वाले बहराइच जिले के लिए 13 अक्टूबर की शाम बेहद भयावह थी। दरअसल 13 अक्टूबर की शाम को बहराइच (Bahraich) के महराजगंज इलाके में मूर्ति विसर्जन के दौरान विवाद हो गया जिसकी आग धीरे-धीरे पूरे शहर में फैल गई।

UP News: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी के माफिया अतीक अहमद के एक बेटे अली अहमद की जमानत याचिका खारिज कर दी है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि अपराध करना इनका फैशन है। यदि ऐसा व्यक्ति जमानत पर जेल से बाहर निकलता है तो न सिर्फ गवाहों के लिए बल्कि  समाज के लिए भी खतरा पैदा करेगा।

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें गुजरात की साबरमती जेल में बंद बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद के एक बेटे अली अहमद पर प्रयागराज के ही करेली थाने में असलाह के दम पर फिरौती मांगने और हत्या की कोशिश में एफआईआर दर्ज है। अली अहमद पर आरोप है कि उसने संगठित रुप से हथियारबंद 20 गुर्गों के दम पर वादी के परिवार को घेरा और 5 करोड़ की मांग की थी और उसके बाहुबली पिता अतीक अहमद से बात न करने से नाराज होकर उस पर जानलेवा हमला किया था। इसी मामले में बंद अली अहमद की तरफ से इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक जमानत याचिका दायर की गई थी। जिसे हाईकोर्ट ने खारिज कर दी गई।

ये भी पढ़ें: Umesh Pal Murder Case में माफिया अतीक की बीवी फरार, जानें क्या है प्रशासन का बुलडोजर

जानें क्या कहा हाईकोर्ट ने

हाईकोर्ट के जज डी के सिंह ने जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए अपने आदेश में कहा कि याची के पिता माफिया अतीक अहमद के खिलाफ हत्या, फिरौत,अपहरण तथा जमीन कब्जाने जैसे करीब 100 से ज्यादा केस दर्ज हैं। अली अहमद के परिवार के पास हजारों करोड़ की संपत्ति के साथ ही अपराध करना इनका फैशन है। “ऐसा अपराधी अगर जमानत पर जेल से बाहर निकलता है, तो वह केवल गवाहों के लिए ही नहीं बल्कि समाज के लिए भी खतरा होगा।” यह टिप्पणी करते हुए हाईकोर्ट ने अली अहमद की जमानत याचिका सिरे से खारिज कर दी। आपको बता दें कि हाल ही हुए राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल और उसके सरकारी गनर की हत्या में अतीक का छोटा बेटा असद अहमद भी फरार चल रहा है।

ये भी पढ़ें: CM Yogi Row: ‘दलितों और कमजोरों के हकों पर डाका डालने वाले जाति-जाति चिल्लाते हैं’, जानें

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories