Home Viral खबर कंडक्टर का बस में युवती संग शारीरिक संबंध बनाने का Video Viral,...

कंडक्टर का बस में युवती संग शारीरिक संबंध बनाने का Video Viral, गंदी हरकत देख लोगों का चढ़ा पारा

0
Hathras
Hathras

Video Viral: उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक घिनौनी खबर सामने आई है। जहां एक बस कंडक्टर युवती के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था, यात्रियों ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कंडक्टर को नौकरी से बर्खास्त कर दिया। सामाजिक स्थानों पर ऐसी हरकतों का वीडियो तेजी से वायरल होता है। दिल्ली मेट्रों से भी विगत दिनों में कई ऐसी आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुए हैं।

यह भी पढ़ें:German fitness Influencer Jo Linder का 30 साल की उम्र में निधन , इस बीमारी ने ली जान

पूरी घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये घटना हाथरस बस डिपो की है। ये बस लखनऊ जा रही थी। इसी दौरान जब बस के सभी पैसेंजर सो रहे थे, उसी का फायदा उठाते हुए बस कंडक्टर युवती के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। किसी को खबर ना लगे इसलिए कंबल ओढ़े हुए था। इसी दौरान सो रहे एक पैसेंजर की नींद खुल गई और उसने कंडक्टर को देख लिया और वीडियो बनाने लगा। कंडक्टर ने उसे रोकने की कोशिश की जिसके चलते दोनों में हाथा-पाई भी हो गई। इस घटना के बाद बस के पैसेंजरों ने काफी बवाल काटा और प्रशासन को इस घटना की शिकायत की।

प्रशासन ने की कार्रवाई

यात्रियों ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। बताया जा रहा है कि वीडियो करीब 10 दिन पहले अपलोड की गई है। वहीं वीडियो वायरल होने पर और यात्रियों की शिकायत के बाद संबंधीत विभाग ने कार्रवाई करते हुए कंडक्टर की सेवा समाप्त कर दी है। हाल ही में दिल्ली मेट्रो से कई ऐसी हरकतों का वीडियो वायरल हुआ है।अब हाथरस के बस में ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें:BSP सुप्रीमो मायावती ने किया Uniform Civil Code का समर्थन, UCC लागू करने के तौर-तरीके पर जताया संदेह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version