Home देश & राज्य उत्तराखंड Dehradun News: देहरादून के कॉलेज में रैगिंग को लेकर मचा हड़कंप, गुस्साए...

Dehradun News: देहरादून के कॉलेज में रैगिंग को लेकर मचा हड़कंप, गुस्साए छात्रों ने की परिसर में तोड़फोड़

Dehradun News: दून बिजनेस स्कूल में एक छात्र के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है। जिसमें पीड़ित छात्र बुरी तरह घायल हो गया है। जिसके बाद कॉलेज में अन्य छात्रों ने तोड़फोड़ की है।

0
doon business school
doon business school

Dehradun News: दून बिजनेस स्कूल से बड़ी खबर आ आई है। यहां एक बीबीए द्वितीय वर्ष के एक छात्र के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी स्वयं पीड़ित छात्र ने एक वीडियो जारी कर दी है। जिसके बाद देर रात कुछ छात्रों ने कॉलेज में हंगामा करते हुए तोड़-फोड़ की है। हंगामा करने वाले छात्रों का आरोप था कि प्रशासन ने आरोपियों के साथ पीड़ित को भी सजा दी है। जिससे अन्य छात्र काफी नाराज हैं। जिसके थोड़े समय बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामला संभाल लिया है। पुलिस ने कहा है कि वह आरोपियों पर कार्रवाई करेगी। 


घटना का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि इस पूरी घटना की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक छात्र को अन्य छात्र बुरी तरह से पीटते दिख रहे हैं। पीड़ित छात्र आधे कपड़ो में जमीन पर बैठा है वहीं अन्य छात्र उसे बार-बार लात से मार रहे हैं। पीड़ित छात्र दर्द से चीख रहा है मगर मारने वाले छात्रों पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है और लगातार उसे पीट रहे हैं। उसके बाद वीडियो में कुछ तस्वीरों के माध्यम से पीड़ित छात्र अपने शरीर पर मारपीट के निशान दिखा रहा है।

 पीड़ित छात्र पर भी लिया एक्शन

पीड़ित छात्र का आरोप है कि पहले सीनियर छात्रों ने उसके साथ मारपीट की, उसके बाद कॉलेज प्रशासन ने भी उसके साथ न्याय नहीं किया और आरोपी छात्रों के साथ उसे भी कॉलेज से निष्कासित कर दिया है। प्रशासन ने आरोपी छात्रों को कॉलेज से 30 दिन के लिए निष्कासित किया है तो वहीं पीड़ित और उसे बचाने वाले छात्रों को 21 दिन के लिए निष्कासित किया है। 


दून के चेयरमैन मोहिल अग्रवाल ने क्या कहा

वहीं इस पूरे घटनाक्रम पर दून बिजनेस स्कूल के चेयरमैन मोहित अग्रवाल का कहना है कि यह कोई रैगिंग की घटना नहीं है। हमारे स्कूल में कभी ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है। यह दो छात्रों के गुटों का आपसी मामला है। जिसमें से एक गुट ने कल कॉलेज में तोड़ फोड़ की है। हमने पहले भी दोनों पर कार्रवाई की थी और आगे भी करेंगे। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version