Home देश & राज्य उत्तराखंड Uttarakhand News: लव जिहाद के मामलों पर बोले CM धामी, ‘देवभूमि का...

Uttarakhand News: लव जिहाद के मामलों पर बोले CM धामी, ‘देवभूमि का माहौल बिगाड़ रहे बाहरी लोगों, सख्ती की जरूरत’

0
Uttarakhand News
Uttarakhand News

Uttarakhand News: उत्तराखंड में लव जिहाद के मामलों और हिंदू महापंचायत द्वारा बुलाई बैठक को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बनी रहनी चाहिए। इसके लिए सख्ती की जरूरत है। दरअसल, प्रदेश में लव जिहाद से मामलों को बढ़ता देख हिंदू महापंचायत ने 15 जून को एक बैठक बुलाई है। इस बैठक से प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ने का अंदेशा है। ऐसे में CM धामी ने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं।

ये भी पढे़ं: Lok Sabha Election 2024 का टारगेट साधने में जुटी BJP, राष्ट्रीय टीम में बड़े बदलाव की तैयारी, इन चेहरों को मिल सकती है जगह

‘देवभूमि का माहौल बिगाड़ रहे बाहरी लोगों’

हिंदू महापंचायत की बैठक को लेकर CM धामी ने कहा, “देवभूमि में बाहरी लोगों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। हिंदू महापंचायत ने लगातार आ रहे लव जिहाद के मामलों के बाद 15 जून को बैठक बुलाई गई है। उत्तरकाशी क्षेत्र में लोगों लोगो में खासा विरोध है। विशेष समुदाय के लोगों के जरिए उत्तराखंड का माहौल खराब करने की कोशिश हो रही है।”

CM ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

हिंदू महापंचायत की बैठक के मद्देनजर CM धामी ने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड में कानून व्यवस्था किसी भी हालत में खराब नहीं होनी चाहिए। सूत्रों ने माने तो 15 जून को उत्तराखंड के पुरोला में होने वाली हिंदू महापंचायत बैठक से माहौल बिगड़ा सकता है। ऐसे में एहतियात के तौर पर CM धानी से पुलिस प्रशासन को सतर्क रहने को कहा है, ताकि माहौल खराब होने की स्थिति में उसे तुरंत कंट्रोल किया जा सके।

ये भी पढ़ें: PM Modi के अमेरिका दौरे का क्रेज, न्यूजर्सी के एक रेस्तरां ने बना डाली स्पेशल ‘मोदी जी’ थाली, खूब पसंद कर रहे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version