Home देश & राज्य उत्तराखंड Uttarakhand News: चुनावी मौसम के बीच वित्त मंत्री से मिले CM Dhami,...

Uttarakhand News: चुनावी मौसम के बीच वित्त मंत्री से मिले CM Dhami, चार धाम यात्रा को लेकर दिए ये अपडेट

Uttarakhand News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात कर उन्हें चार धाम यात्रा 2024 के लिए आमंत्रित किया है।

0
Uttarakhand News
CM Pushkar Singh Dhami & Nirmala Sitharaman

Uttarakhand News: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी रण जारी है। इसी बीच नेताओं के मुलाकात व बयानबाजी को लेकर खूब खबरें भी बन रही हैं। ताजा जानकारी के अनुसार लोक सभा के चुनावी मौसम के बीच आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की मुलाकात हुई है। सीएम धामी ने स्वयं अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस मुलाकात की तस्वीर जारी की है।

सीएम पुष्कर सिंह धामी की ओर से स्पष्ट किया गया है कि नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात के बाद उन्होंने, उन्हें चारधाम यात्रा 2024 के लिए भी आमंत्रित किया।

चुनावी मौसम के बीच वित्त मंत्री से मिले CM Dhami

देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव की धूम है। इस दौरान नेताओं के कार्यक्रमों की सूची पहले ही जारी कर दी जा रही है। हालाकि इसी बीच अपने व्यस्ततम समय से भी समय निकाल कर नेता एक-दूसरे से मिलते नजर आ रहे हैं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी इसी क्रम में आज केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने वित्त मंत्री को उत्तराखंड में शुरू हो चुके चार धाम यात्रा के लिए भी आमंत्रित किया है। उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीर अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी की है।

चुनावी दौरे पर हैं CM Dhami

सीएम पुष्कर सिंह धामी इन दिनों देश के विभिन्न हिस्सों में चुनावी दौरे पर हैं जहां वो लोगों से अपनी पार्टी के पक्ष में समर्थन की मांग कर रहे हैं। इससे पूर्व उन्होंने गोवा में जाकर मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से मुलाकात की थी और उन्हें भी चार धाम यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था।

सीएम धामी के आज के चुनावी दौरे की बात करें तो वे आज 14 मई को पंजाब पहुंचेंगे जहां वो आनंदपुर साहिब से लोक सभा प्रत्याशी सुभाष शर्मा के नामांकन में शामिल होंगे। इसके अलावा सीएम धामी आज शाम चंडीगढ़ पहुंच कर दशहरा मैदान में आयोजिक की गई जनसभा को संबोधित करेंगे।

Exit mobile version