Home देश & राज्य Kolkata Violence: छात्र की मौत पर कोलकाता में भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने...

Kolkata Violence: छात्र की मौत पर कोलकाता में भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने जमकर की तोड़फोड़, पुलिस की गाड़ी जलाई

0
Kolkata Violence
Kolkata Violence

Kolkata Violence: पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक हादसे ने हिंसा का रूप ले लिया है। बताया जा रहा है की हादसे में एक छात्र की मौत हो गई है, जिसके बाद ये हिंसा भड़की है। हिंसा के दौरान उपद्रवियों ने जमकर बवाल काटा और गाड़ियों में आगजनी और तोड़फोड़ की।

इस दौरान पुलिस और उपद्रवियों के बीच झड़प भी देखने को मिली। जहां भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी दावे, जिसके बाद माहौल शांत हो पाया।

पुलिस की गाड़ी में लगाई आग

जानकारी के मुताबित, कोलकाता के बेहाला में आज (4 अगस्त, शुक्रवार) सुबह स्कूल जाते वक्त एक बच्चे को ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जिसके बाद बच्चे के गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने मौके पर ही प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने जमकर आगजनी और तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं उपद्रवियों ने पुलिस की गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

बच्चे के पिता की हालत भी नाजुक

इस हादसे में बच्चे के पिता भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है की बच्चा अपने पिता के साथ स्कूल जा रहा था, तभी ये हादसा हो गया। फिलहाल पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। परिजनों ने पुलिस पर समय रहते कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। हिंसा को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version