Home देश & राज्य Violence in West Bengal: एक बार फिर बंगाल में आगजनी और हिंसा,...

Violence in West Bengal: एक बार फिर बंगाल में आगजनी और हिंसा, दिलीप घोष बोले- ममता सरकार नहीं कर रही कोई कार्रवा

0

Violence in West Bengal: रामनवमी की हिंसा की आग बंगाल में अभी थमी भी नहीं थी कि आज रविवार 2 अप्रैल 2023 को एक बार फिर हिंसा और आगजनी हो गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष द्वारा आयोजित एक शोभायात्रा निकाले जाने के दौरान पथराव और आगजनी की गई। सांसद ने लगातार हो रही हिंसा को लेकर ममता सरकार पर बड़ा हमला बोला है। शोभायात्रा के दौरान महिलाओं और बच्चों को भी नहीं बख्शा गया और उन पर पथराव किया गया है। वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की जा रही है। ममता सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

सुरक्षाकर्मियों ने घोष को सुरक्षित निकाला

बता दें हुगली में रामनवमी की हिंसा के बाद आज फिर से बंगाल में बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की शोभायात्रा कार्यक्रम पर पथराव और हिंसा की गई है। हिंसा को और तेज होता देख सांसद की सुरक्षा में लगे केंद्रीय बलों और पुलिस के जवानों ने उन्हें निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। घण्टों की हिंसा के बाद पूरे इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

ये भी पढ़ेंः Delhi MCD Mayor Election: एक बार फिर शुरू होगा मेयर पर घमासान, जानें क्या है चुनावी प्रक्रिया?

घोष बोले- नहीं हो रही कोई कार्रवाई

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बीजेपी दिलीप घोष ने बताया आज कई जगहों पर शोभायात्रा आयोजित की गई थी। जो बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से जारी थी कि तभी हुगली में अचानक शोभायात्रा पर पथराव और बमबाजी की गई। यात्रा में चल रहे पुलिसकर्मियों और लोगों को काफी चोटें आईं हैं। मैंने फिर लोगों से शांति बनाए रखने का आग्रह किया और कहा कि पुलिस सब देख रही है। हिंसा के बाद भी ममता सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बीजेपी ने दावा किया है कि विधायक बिमान घोष इस हमले में घायल हो गए हैं। पुलिस कमिश्नर चंदन नगर अमित जबलगीर घटना की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बलों के साथ पहुंच गए।

बंगाल भाजपा प्रमुख को पीड़ितों से मिलने से रोका

बता दें रामनवमी वाले दिन हावड़ा के शिवपुर में शोभायात्रा के दौरान हिंसा और आगजनी की गई थी। इस पर बंगाल बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार आज हिंसा के पीड़ितों से मिलने पहुंचे थे। उन्हें हावड़ा में शिबपुर में हुई हिंसा के पीड़ितों से मिलने से रोक दिया गया। उन्होंने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि “पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सभी के लिए नहीं,बल्कि एक धर्म के लोगों के लिए है।”

ये भी पढ़ेंः 25 रुपए दिहाड़ी पर माफिया अतीक अहमद लगाएगा जेल में झाड़ू और नहलाएगा भेंस, जानें कैसे बिताएगा कैद?

Exit mobile version