Home Viral खबर Viral News: कोताही या लापरवाही! ट्रेन की बर्थ ‘गिरने’ से मरे यात्री...

Viral News: कोताही या लापरवाही! ट्रेन की बर्थ ‘गिरने’ से मरे यात्री पर रेल मंत्रालय की सफाई हुई वायरल

Viral News: ट्रेन की बर्थ गिरने से एक यात्री की मौत पर रेल मंत्रालय ने क्या कहा?

0
Viral News
Viral News

Viral News: पिछले कुछ दिनों से ट्रेन से जुड़े हादसे और भीड़ के मामले काफी चर्चा में बने हुए हैं, जिसको लेकर लोग काफी बहस भी चल हैं। अभी ये तमाम विवाद खत्म भी नहीं हुए थे कि, भारतीय रेलवे से जुड़ा एक मामला और खबरों में छा गया। ये मामला ट्रेन की बर्थ गिरने से हुई एक मौत है। वैसे तो ये घटना 16 जून की है लेकिन रेल मंत्रालय की तरफ से इस घटना पर दी गई सफाई काफी वायरल हो रही है। रेलवे ने इस हादसे का कारण बर्थ की चेन सही से ना लगाना बताया है।

ट्रेन की बर्थ ‘गिरने’ से यात्री की मौत

आपको बता दें, 16 जून को एर्नाकुलम-हजरत निजामुद्दीन मिलेनियम सुपरफास्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में अली खान सीके आगरा जा रहे थे। वह निचली बर्थ पर थे, तभी ऊपर वाली बर्थ उनके ऊपर गिर गई, जिसकी वजह से उनकी तीन जगह से गर्दन टूट गई। घटना के बाद पीड़ित को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 24 जून को पीड़ित बुजुर्ग की मौत हो गई।

रेल मंत्रालय ने दी सफाई

इस घटना के बाद रोल मंत्रालय की तरफ से इस मामले को लेकर सफाई दी गई है। जिसमें बताया गया है कि, ट्रेन में किसी भी प्रकार की खराबी नहीं थी। ये घटना बर्थ की चेन ठीक तरह से नहीं लगाने के कारण हुई है। इस घटना के बाद कांग्रेस ने भाजपा को रेल मंत्रालय को टैग करते एक्स पर पोस्ट किया है और सवाल खड़े किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version