Home ख़ास खबरें Darjeeling में मालगाड़ी व Kanchenjunga Express के बीच भीषण टक्कर, CM ममता...

Darjeeling में मालगाड़ी व Kanchenjunga Express के बीच भीषण टक्कर, CM ममता बनर्जी ने दिए रेस्क्यू के निर्देश

0
West Bengal News
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल आज सुबह जलपाईगुड़ी के निकट एक मालगाड़ी और कंचनजंगा एक्सप्रेस के बीच भीषण टक्कर हो गई जिसके कारण सवारी गाड़ी की कई गाड़ियां पटरी से उतर गईं। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से इस हादसे से जुड़ा एक विजुअल जारी किया गया है जिसमें रेल हादसे के विभत्स रूप को देखा जा सकता है।

कंचनजंगा एक्सप्रेस व मालगाड़ी के बीच हुई टक्कर के बाद पश्चिम बंगाल सरकार भी एक्शन मोड में है। सूबे की सीएम ममता बनर्जी ने इस हादसे की चपेट में आए यात्रियों के लिए बचाव व चिकित्सा सहायता हेतु डीएम, एसपी व आपदा टीमों को घटनास्थल पर जाने के निर्देश दिए हैं।

दार्जलिंग में भीषण रेल हादसा

पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग जिले में स्थित फांसीदेवा इलाके में आज सुबह भीषण रेल हादसा हुआ। इस हादसे का रूप इतना विभत्स था कि टक्कर के बाज सवारी गाड़ी हवा में टंगी नजर आई।

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार इस भीषण रेल हादसे के बाद राहत बचाव कार्य जारी है। हालाकि अभी तक रेल हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है।

एक्शन मोड में बंगाल सरकार

दार्जलिंग में मालगाड़ी व सवारी गाड़ी कंचनजंगा एक्सप्रेस की टक्कर के बाद पश्चिम बंगाल सरकार एक्शन मोड में नजर आ रही है। सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के डीएम, एसपी व प्रमुख चिकित्साधिकारी को मौके पर जाने के निर्देश दिए हैं।

सीएम ममता बनर्जी की ओर से स्पष्ट किया गया है कि दार्जलिंग रेल हादसे में विवरण की प्रतिक्षा है। हालाकि तत्काल रूप से यात्रियों के बचाव के लिए युद्धस्तर पर कार्रवाई की जा रही है और इस क्रम में डॉक्टर, एम्बुलेंस और आपदा टीमों को घटनास्थल पर भेजा गया है।

Exit mobile version