Home धर्म karwa Chauth 2024: करवाचौथ पर ऑफिस जाने वाली महिलाएंओं के लिए 10...

karwa Chauth 2024: करवाचौथ पर ऑफिस जाने वाली महिलाएंओं के लिए 10 टॉप टेंडी लुक्स, नहीं हटेगी पति की नज़र

karwa Chauth 2024: करवाचौथ के लिए बेस्ट हैं , ये लुक्स देख पति की नहीं हटेगी नजर।

0
Karva Chauth festival

karwa Chauth 2024: इस साल 20 अक्टूबर रविवार के दिन को सुहागिनों के सबसे बड़े त्योहार करवा चौथ (Karva Chauth Festival) को मनाया जा रहा है। शादीशुदा महिलाएं इस दिन का पूरे साल इंताजर करती हैं। ऐसा माना जाता है कि, करवाचौथ का व्रत रखने के पति की लंबी आयु वढ़ती है। यही वजह है कि, सुहागिन पूरा दिन भूखा-प्यासा रहकर शाम को चांद निकलने का इंतजार करती हैं और फिर चांद की पूजा और पति की पूजा करके इस पवित्र व्रत को खोलती है।

इस दिन महिलाएं नए कपड़े पहनती हैं और मेहंदी लगाती हैं। वह बिल्कुल दुल्हन की तरह सजती हैं। अगर आप भी करवाचौथ को स्पेशल बनाने के लिए खरीददारी कर रही है तो एक बार इन 10 ड्रेस स्टाइल को देख लीजिए। इन स्टाइल को ऑफिस से लेकर करवाचौथ के दिन कैरी किया जा सकता है। ये सिंपल और अट्रेक्टिव हैं। ये सभी लुक आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देंगे।

karwa Chauth 2024 पर ट्राई करें ये 10 ड्रेस लुक

खुद को दें शरारा लुक

picture credit myntra

करवाचौथ के दिन ऑफिस और बाहर निकलने के लिए ये शरारा लुक ट्राई कर सकते हैं। ये सिंपल के साथ काफी अट्रेक्टिव है। खुले बालों में हल्का मेकअप और कम ज्वेलरी से खुद को सुंदर दिखा सकती है।

सिंपल प्लाजो देगा अट्रेक्टिव लुक

picture credit myntra

करवाचौथ पर अगर आप कुछ हैवी नहीं पहनना चाहती हैं तो, सिंपल प्लाजो सूट पहन सकती हैं। ये आपके लुक पर चार चांद लगा देगा और आपकी खूबसूरती बढ़ा देगा।

साड़ी के साथ कुछ प्रयोग हो जाए

picture credit myntra

करवाचौथ के दिन महिलाएं सबसे ज्यादा साड़ी पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में आप गोल्डन बॉर्डर वाली लाल साड़ी को इस तरह से कैरी कर सकती हैं। बंधे हुए बालों के साथ कम ज्वेलरी में आपकी खूबसूरती बढ़ जाएगी।

धोती कुर्ता सेट

picture credit myntra

करवाचौथ पर ऑफिस जाने के लिए आप धोती-कुर्ता सेट को भी चुन सकते हैं। ये आपको सिंपल लुक के साथ अक्ट्रेक्टिव और क्लासी लुक देगा।

रेड पैंट सूट

picture credit myntra

करवाचौथ पर अगर आप ज्यादा हैवी नहीं पहनना चाहती हैं तो, इस रेड पैंट की तरह कोई सूट चुन सकती हैं। ऑफिस के साथ बाहर जाने के लिए ये काफी सिंपल और अच्छा है।

सिंपल भी प्रोफेशनल भी

picture credit myntra

अगर आपकी जॉब प्रोफाइल काफी प्रोफेशनल है तो इस सिंपल शरारा लुक को करवाचौथ के दिन चुन सकती हैं। ये आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देगा।

अनारकली लुक

picture credit myntra

आप करवाचौथ के दिन ऑफिस जाते हुए ये अनाकली सूट चुन सकती हैं। ये आपको बेहद चार्मिंग और अट्रेक्टिव बनाएगा। इसे पहनकर आप आराम से काम कर सकती हैं और त्योहार वाला फील भी ले सकती हैं।

रॉयल लुक

picture credit myntra

करवाचौथ पर आप खुद को रॉयल लुक दे सकती हैं। उसके लिए आप ये बनारसी लुक वाला शरारा सूट चुन सकती हैं। ये आपको एलिगेंट लुक देगा और खूबसूरती भी बढ़ा देगा।

लड्डू पीले सूट में दिखेंगी परी

picture credit myntra

करवाचौथ पर अगर आप ऑफिस जाती हैं तो ये पीला सिंपल सूट चुन सकती हैं। ये आपको फेस्टिवल वाइब के साथ खूबसूरत बनाएगा।

सिंपल लाल सूट से बढ़ाएं खूबसरती

picture credit myntra

अगर आपको ज्यादा हैवी कपड़े पहनने का शौक नहीं है और काम के लिए ऑफिस भी जाना है तो, आप सिंपल रेड सूट को सुन सकती हैं। खुले बालों के साथ हल्का मेकअप को कम ज्वेलरी आपकी खूबसूरती को बढ़ा देगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version