Home एजुकेशन & करिअर सुनहरा अवसर! Bank of Baroda में सेल्स मैनेजर व ग्रूप हेड समेत...

सुनहरा अवसर! Bank of Baroda में सेल्स मैनेजर व ग्रूप हेड समेत कई पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन से जुड़े सभी डिटेल

Bank of Baroda Recruitment 2024: बैंकिंग उपक्रम बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में जोनल सेल्स मैनेजर व ग्रूप हेड समेत कई पदों पर भर्ती निकली है। ऐसे में हम इस लेख में आपको भर्ती से जुड़े सभी डिटेल बताएंगे।

0
Bank of Baroda Recruitment 2024
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Bank of Baroda Recruitment 2024: बैंक में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा अवसर सामने आाय है। दरअसल भारत के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) में जोनल सेल्स मैनेजर व ग्रूप हेड समेत कई पदों पर भर्ती से जुड़ा नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

बैंक ऑप बड़ौदा की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार इस सेक्टर में रिक्त में कुल 627 पदों पर भर्ती की जानी है। इसमें डिफेंस बैंकिंग, बीसीएमएस, डिजीटल व IT MSME में संविदा का आधार पर 459 पद भरे जाएंगे तो वहीं BoB में 168 पदों पर नियमित भर्ती की जाएगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे 2 जुलाई 2024 से पहले अपने आवेदन की प्रक्रिया को पूर्ण कर लें।

कैसे करें आवेदन?

बैंक ऑफ बड़ौदा में जोनल सेल्स मैनेजर व ग्रूप हेड समेत विभिन्न पदों पर होने वाले भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवार को पहले आवेदन की प्रक्रिया पूर्ण करनी होगी। इसके लिए सबसे पहले BoB की आधिकारिक साइट www.bankofbaroda.co.in पर जाना होगा। इसके बाद ‘BoB प्रबंधक भर्ती 2024’ लिंक को क्लिक करना होगा।

BoB प्रबंधक भर्ती 2024 लिंक पर क्लिक करने के बाद जॉब अपॉर्च्यूनिटी विकल्प को चुनें और यहां मांगी गई सभी आवश्यक डिटेल को दर्ज करें। इसके बाद डॉक्यूमेंट अपलोड कर 600 रुपये की आवेदन शुल्क का भुगतान करें और ‘सबमिट’ विकल्प को चुनें। इस प्रक्रिया को पूर्ण करने के बाद आवेदन की प्रक्रिया पूर्ण हो सकेगी।

भर्ती से जुड़े अन्य डिटेल

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी किए गए भर्ती नोटिफिकेशन से जुड़े सभी प्रमुख डिटेल इस प्रकार हैं-

आवेदन शुल्क– 600 रुपये सामान्य वर्ग के लिए और 100 रुपये एससी/एसटी, पीडब्ल्यूडू व महिला उम्मीदवार के लिए।
आयु सीमा– 26 वर्ष से लेकर 60 वर्ष तक (पद के अनुसार)
आवेदन की अंतिम तिथि– 2 जुलाई 2024
तनख्वाह– 5 से लेकर 55 लाख तक (वार्षिक व पद के अनुसार)
शैक्षणिक योग्यता– बीई/बीटेक व संबंधित ट्रेड में ग्रेजुएशन की डिग्री, मास्टर्स डिग्री
चयन प्रक्रिया– पर्सनल साक्षात्कार के आधार पर।

नोट– बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा की जा रही भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए BoB की आधिकारिक साइट www.bankofbaroda.co.in पर जाएं।

डिसक्लेमर: यह खबर सामान्य जानकारी और लोगों के जागरूकता के लिए है। हम इन लेखों को प्रकाशित करने के लिए किसी प्रकार का शुल्क नहीं लेते हैं। हम ये खबर व्यापक जनहित के लिए करते हैं जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इसकी जानकारी पहुँच सके। पाठकों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले आधिकारिक स्रोत से जानकारी को सत्यापित और प्रमाणित कर लें। डीएनपी न्यूज नेटवर्क प्रा. लिमिटेड या उसके लेखकों को समाचारों की प्रामाणिकता या अंतिम तिथियों, रिक्तियों की संख्या, वेतन आदि में बदलाव के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version