Saturday, October 26, 2024
Homeएजुकेशन & करिअरBank Of India PO Exam की डेटशीट जारी, यहां चेक करें परीक्षा...

Bank Of India PO Exam की डेटशीट जारी, यहां चेक करें परीक्षा की डिटेल्स

Date:

Related stories

Delhi Metropolitan Education: न्यायाधीश ने डीएमई, नोएडा में उभरते वकीलों को संबोधित किया

Delhi Metropolitan Education:"कानूनी पेशा अपनाने वाले प्रत्येक व्यक्ति के...

Bank Of India PO Exam: जितने भी उम्मीदवार बैंक ऑफ इंडिया के प्रोबेशनरी ऑफिसर परीक्षा में शामिल होने वाले हैं। उन सभी को बता दें, परीक्षा की तारीख बोर्ड के द्वारा जारी कर दी गई है। डेट शीट देखने के लिए सभी कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट bankofindia.co.in पर विजिट कर सकते हैं। ये परीक्षा 19 मार्च 2023 को आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा एडमिट कार्ड से जुड़ी सारी जानकारी बहुत जल्द ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की जाएगी।

जानें परीक्षा का पैटर्न

बैंक ऑफ बड़ौदा के पीओ की परीक्षा ऑनलाइन माध्यम से ली जाएगी। इस परीक्षा में इंग्लिश लैंग्वेज, रीजनिंग, कंप्यूटर एप्टीट्यूड, डेटा एनालिसेस एंड इंटरप्रिटेंशन और इंग्लिश डिस्क्रिप्टिव पेपर शामिल है। इस परीक्षा में इंग्लिश लैंग्वेज और इंग्लिश डिस्क्रिप्टिव में केवल उम्मीदवारों को पास होना है। इन सब्जेक्ट के मार्क्स स्टूडेंट के मेरिट लिस्ट में शामिल नहीं होंगे।

Also Read: न्यू पैराडिग्मा इन फार्मास्यूटिकल रिसर्च एंड डेवलपमेंट 2023 विषय पर इंटरनेशनल कांफ्रेंस में स्कूल ऑफ फार्मेसी SHOBHIT UNIVERSITY GANGOH की प्रीति वर्मा ने किया टॉप

इन पदों पर निकली थी वेकैंसी

आपको बता दें, बैंक ऑफ बड़ौदा ने करीब 500 पदों पर वेकैंसी निकाली थी। इन पदों के लिए 11 फरवरी 2023 से भर्ती परीक्षा शुरू हुई थी। वहीं आवेदन की अंतिम तिथि 25 फरवरी तय की गई थी। इसके अलावा इस वेकैंसी में भारी संख्या में आवेदकों ने आवेदन किया है। वहीं जितने भी उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले हैं वो सभी लोग ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर परीक्षा की सारी डिटेल्स चेक कर सकते हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories