Home एजुकेशन & करिअर Chaudhary Charan Singh University Meerut के दीक्षांत समारोह से पहले महत्वपूर्ण जानकारी...

Chaudhary Charan Singh University Meerut के दीक्षांत समारोह से पहले महत्वपूर्ण जानकारी जरुर जानें

Chaudhary Charan Singh University Meerut: देश की जानी-मानी चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी मेरठ की तरफ से दीक्षांत समारोह से पहले महत्वपूर्ण जानकारी को साझा किया गया है।

0

Chaudhary Charan Singh University Meerut: देश की जानी-मानी चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी मेरठ की तरफ से दीक्षांत समारोह से पहले महत्वपूर्ण जानकारी को साझा किया गया है।

विश्विद्यालय ने साझा की महत्वपूर्ण जानकारी

विश्विद्यालय अपना 36 वां दीक्षांत समारोह 3 सितंबर 2024 को आयोजित करने जा रहा है। इससे पहले विश्विद्यालय ने छात्रों के लिए जरुरी जानकारी जारी करते हुए कहा है कि, विभिन्न कोर्सों की श्रेष्ठ सूची के आधार पर वर्ष 2024 के कुलाधिपति स्वर्ण पदक, भारत के पूर्व राष्ट्रपति, डॉक्टर शंकर दयाल शर्मा स्वर्ण पद, किसान ट्रस्ट द्वारा प्रदत्त चौधरी चरण सिंह जागृति प्रतिभा पुरस्कार, प्रायोजित स्वर्ण पदक, कुलपति स्वर्ण पदक एवं विशिष्ट योग्यता प्रमाण पत्रों की सूचियां तथा वर्ष 2023 के शेष कुलाधिपति स्वर्ण पदक एवं विशेष योग्यता प्रमाण पत्र की सूचना विश्वविद्यालय की वेबसाइट www. ccs universityniversity.ac.in पर अपलोड की जा रही है।

कब तक दर्ज करा सकते हैं आपत्ति?

संबंधितों से अपेक्षित है की सूचियों को भली भांति अवलोकन करने के उपरांत किसी भी प्रकार की आपत्ति की दशा में अपनी आपत्ति सामान्य विभाग में प्रत्येक दशा में दिनांक 28.8.2024 की सायं 4:00 बजे तक प्राप्त करा दें । उक्त के पश्चात किसी भी आपत्ति को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version