Wednesday, October 23, 2024
Homeएजुकेशन & करिअरDME Alumni Network ने किया एलुमनी मीट 2023 का आयोजन

DME Alumni Network ने किया एलुमनी मीट 2023 का आयोजन

Date:

Related stories

Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार PCR वाहनों की संख्या में इजाफा, जानें कैसे नागरिकों को होगा लाभ?

Punjab News: पंजाब पुलिस राज्य से भ्रष्टाचार खत्म करने और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पूर्णत: प्रयासरत है। इस क्रम में पुलिस (Punjab Police) को शासन का भी भरपूर साथ मिल रहा है।

CM Bhagwant Mann ने MSME पर आयोजित सेमीनार लिया हिस्सा, पाकिस्तान की सीमा से लगने वाले इलाकों के लिए की विशेष मांग

CM Bhagwant Mann: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में आज सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) विभाग की ओर से एक सेमिनार आयोजित किया गया। इस सेमिनार में मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने भी अपनी सहभागिता दर्ज की है।

DME Alumni Network: डीएमई एलुमनी नेटवर्क ने 2 दिसंबर को रंगभूमि, दिल्ली मेट्रोपॉलिटन एजुकेशन में अपने एलुमनी मीट- मिलन 2023 का आयोजन किया। इस मिलन का आयोजन पूर्व छात्रों के साथ मजबूत संबंध बनाने के उद्देश्य से किया गया था। यह कार्यक्रम अत्यधिक खुशी और पुरानी यादों के क्षणों को चिह्नित करता है क्योंकि दिल्ली मेट्रोपॉलिटन एजुकेशन ने कानून, मीडिया और प्रबंधन विभागों के अपने पूर्व छात्रों का स्वागत किया। इसकी शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन समारोह से हुई और उसके बाद भावपूर्ण शास्त्रीय नृत्य प्रस्तुत किया गया। इस कार्यक्रम में भांगड़ा, समूह गीत, अनुकरण, फैशन शो, स्किट, पूर्व छात्र गायन, पूर्व छात्र भाषण, खेल, डीजे और रात्रिभोज जैसे प्रदर्शन भी हुए। कुछ पूर्व छात्रों को उनके कॉलेज के वर्षों के दौरान उनके अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए लैपटॉप वितरित किए गए।

एलुमनी मीट 2023 का आयोजन


डीएमई के उपाध्यक्ष श्री अमन साहनी ने पूर्व छात्रों को “इस संस्थान के विकास के स्तंभ के रूप में” कहा। उन्होंने गणमान्य व्यक्तियों, पूर्व छात्रों और अन्य सदस्यों का भी गर्मजोशी से स्वागत किया।डीएमई के महानिदेशक न्यायमूर्ति भंवर सिंह संस्था से जुड़े सभी लोगों के लिए प्रेरणा रहे हैं। उन्होंने पूर्व छात्रों को संबोधित किया और उल्लेख किया कि कॉलेज का दौरा करना और शिक्षकों के साथ पुरानी यादें संजोना और अपने साथियों के साथ अनुभव साझा करना कितना उदासीन है।

प्रमुख लोगों ने की शिरकत


डीएमई मीडिया स्कूल के डीन डॉ अंबरीश सक्सेना ने इस कार्यक्रम में शामिल होने और इसे यादगार बनाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया। डीएमई मीडिया स्कूल के एचओडी डॉ. पूर्वा रंजन ने अपने अल्मा मेटर में शामिल होने के लिए सभी को धन्यवाद दिया और उनकी सफलता की कामना की। डॉ. मीडिया स्कूल की एचओडी, डीएमई, सुष्मिता बाला ने शामिल होने के लिए अपने सभी पूर्व छात्रों को धन्यवाद दिया।डॉ. राजिंदर कौर रंधावा, अकादमिक समन्वयक, डीएमई, मीडिया स्कूल, ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सभी को धन्यवाद दिया और अगले शैक्षणिक सत्र से नए जोड़े गए एलएलएम पाठ्यक्रमों के बारे में घोषणा की।
सांस्कृतिक कार्यक्रम मंत्रमुग्ध कर देने वाला था और दर्शक उस गर्मजोशी भरी शाम से आश्चर्यचकित थे जो हमेशा के लिए यादगार यादों से भरी थी। सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद रात्रिभोज और बिताए गए समय की यादें और दोबारा मिलने का वादा किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories