Home एजुकेशन & करिअर Government Job: हरियाणा में अटल सेवा केंद्रों पर नौकरी पाने का अंतिम...

Government Job: हरियाणा में अटल सेवा केंद्रों पर नौकरी पाने का अंतिम मौका! तय तिथि से पहले करें आवेदन; जानें डिटेल

Government Job: हरियाणा में अटल सेवा केन्द्रों पर ऑपरेटर के 1500 रिक्त पदों पर भर्ती से जुड़ा नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट oprecruitment.hppa.in पर जाकर 6 जुलाई से पहले अपना आवेदन कर सकते हैं।

0
Government Job
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Government Job: हरियाणा सरकार की ओर से युवाओं के लिए रोजगार के कई अवसर दिए जा रहे हैं जिसमें सरकारी नौकरी (Government Job) भी एक प्रमुख विकल्प है। ताजा जानकारी के अनुसार राज्य सरकार अटल सेवा केंद्रों पर ऑपरेटर के रिक्त पड़े 1500 पदों पर भर्ती कर रही है जिसके लिए आवेदन का अंतिम मौका है। राज्य सरकार के आधिकारिक साइट पर दर्ज जानकारी के मुताबिक उम्मीदवार 6 जुलाई 2024 यानी आगामी कल तक oprecruitment.hppa.in पर जाकर अपना आवेदन पूरा कर सकते हैं।

ऑपरेटर के पद पर भर्ती

हरियाणा के नागरिक संसाधन सूचना विभाग की ओर से जारी किए गए नोटिस के तहत राज्य में अटल सेवा केन्द्रों को ऑपरेट करने के लिए 1500 रिक्त पदों पर ऑपरेटर की भर्ती की जा रही है। इसके लिए आवेदन का अंतिम मौका कल यानी 6 जुलाई तक है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे 6 जुलाई से पहले सरकार की आधिकारिक साइट oprecruitment.hppa.in पर जाकर अपना आवेदन पूर्ण कर सकते हैं।

भर्ती से जुड़े सभी आवश्यक डिटेल

हरियाणा सरकार द्वारा अटल सेवा केन्द्रों को ऑपरेट करने के लिए ऑपरेटर की भर्ती की जा रही है। ऐसे में आइए हम आपको इस भर्ती से जुड़े सभी डिटेल के बारे में बताते हैं।

आवेदन की अंतिम तिथि– 6 जुलाई 2024
कुल पद– 1500
पोस्ट का नाम– ऑपरेटर
आयु सीमा– न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 42 वर्ष (आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियम के अनुसार छूट)
आवेदन शुल्क– 1000 रुपये (सभी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए)
चयन प्रक्रिया– लिखित परीक्षा व डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर

कैसे करें आवेदन?

हरियाणा सरकार द्वारा अटल सेवा केन्द्रों के लिए ऑपरेटर के पोस्ट पर की जा रही भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन करना बेहद सरल है। ऑनलाइन आवेदन के लिए उम्मीदवार को सबसे पहले आधिकारिक साइट oprecruitment.hppa.in पर जाना होगा। इसके बाद ‘ASKO Login’ पर क्लिक कर परिवार पहचान संख्या दर्ज करें।

परिवार पहचान संख्या दर्ज कर मेंबर सलेक्ट करें। इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ओटीपी भेजी जाएगी। ओटीपी मिलने के बाद ‘Validate OTP’ पर क्लिक करने के बाद ASKO Online फॉर्म स्क्रीन पर नजर आएगा। यहां उम्मीदवार अपने सभी डिटेल दर्ज कर डॉक्यूमेंट अपलोड कर सकता है और आवेदन शुल्क का भुगतान कर फॉर्म भरने की प्रक्रिया को पूर्ण कर सकता है।

नोट– भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए oprecruitment.hppa.in पर जाएं।

डिस्क्लेमर: यह खबर सामान्य जानकारी और लोगों के जागरूकता के लिए है। हम इन लेखों को प्रकाशित करने के लिए किसी प्रकार का शुल्क नहीं लेते हैं। हम ये खबर व्यापक जनहित के लिए करते हैं जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इसकी जानकारी पहुँच सके। पाठकों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले आधिकारिक स्रोत से जानकारी को सत्यापित और प्रमाणित कर लें। डीएनपी न्यूज नेटवर्क प्रा. लिमिटेड या उसके लेखकों को समाचारों की प्रामाणिकता या अंतिम तिथियों, रिक्तियों की संख्या, वेतन आदि में बदलाव के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version