Wednesday, October 23, 2024
Homeएजुकेशन & करिअरIGNOU June TEE 2023: इग्नू ने जारी की जून टीईई 2023 की...

IGNOU June TEE 2023: इग्नू ने जारी की जून टीईई 2023 की रिवाइज्ड डेटशीट, यहां से करें डाउनलोड

Date:

Related stories

IGNOU June TEE 2023: जो स्टूडेंट्स इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय की टीईई 2023 की परीक्षा देने जा रहे हैं उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि, इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय कई तरह की यूजी, पीजी, पीजी डिप्लोमा, डिप्लोमा और सर्टिफिकेट कोर्स के लिए जून 2023 सत्रांत परीक्षा की तारीखों में कई बड़े बदलाव किए हैं।

जून टीईई 2023 की रिवाइज डेट शीट

ऐसे में जिन स्टूडेंट्स ने इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय के कोर्स में एडमिशन लेने की सोच रहे हैं वह विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित की जाने वाली परीक्षा जून टीईई 2023 की रिवाइज डेट शीट को इग्नू की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं। बता दें कि, विश्वविद्यालय ने बीते वीरवार यानी 23 फरवरी को जून टीईई 2023 परीक्षा के लिए रिवाइज डेट शीट जारी कर दी थी।

जून टीईई 2023 एग्जाम फॉर्म

डेटशीट जारी करने के साथ इग्नू ने जून में होने वाली टीईई के लिए एक और अपडेट जारी किया है। अपडेट के अनुसार विभिन्न कोर्स की जून 2023 सत्रांत परीक्षाओं में सम्मिलित होने के लिए छात्र छात्राओं को अपना परीक्षा फॉर्म 1 मार्च 2023 से भर सकेंगे। स्टूडेंट्स को जून टीईई 2023 एग्जाम फॉर्म को ऑनलाइन मोड में इग्नू की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर फिल करना होगा।

ये भी पढ़ें: Delhi CM-LG Tussle: कानून व्यवस्था को लेकर दिल्ली CM-LG में ट्विटर वार, जानें क्या हुआ

इस तरह करें डेटशीट डाउनलोड

  • स्टूडेंट्स को बता दें कि, इग्नू जून जून टीईई 2023 की रिवाइज डेट शीट डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले छात्रों को इग्नू की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
  • इसके बाद होम पेज पर दिए गए लेटेस्ट अपडेट सेक्शन में एक्टिव किए संबंधित लिंक को क्लिक करें।
  • लिंक को क्लिक करने के बाद नए पेज पर फिर से डेट शीट डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद संबंधित परीक्षा कार्यक्रम पीडीएफ फॉर्मेट में ओपन होगा जिसका प्रिंट लेने के बाद आप इसकी सॉफ्ट कॉपी को अपने कंप्यूटर पर भी डाउनलोड करके रख सकते हैं।

ये भी पढ़े: रायपुर कांग्रेस अधिवेशन में शामिल होने जा रहे Pawan Khera को पुलिस ने फ्लाइट से उतारा,एयरपोर्ट पर जबरदस्त प्रदर्शन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories