Home एजुकेशन & करिअर Shobhit University Gangoh के कुंवर शेखर विजेंद्र आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च...

Shobhit University Gangoh के कुंवर शेखर विजेंद्र आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर में“ निशुल्क चिकित्सा व विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन

0

 Shobhit University Gangoh: दिनाँक 25-04-2023 में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुंवर शेखर विजेंद्र आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज एवं रिसर्च सेंटर की ओर से निशुल्क चिकित्सा व विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।इस चिकित्सा शिविर में कुल 176 रोगियो का स्वास्थ्य परीक्षण कर निशुल्क दवाइयां वितरित की गई।इस शिविर में 70 यूनिट रक्त दान हुआ।कार्यक्रम की सारी गतिविधियां चिकित्सा प्रभारी डॉ. कुल तार सिंह ने सभाली।मेडिकल कॉलेज के चिकित्सालय स्टाफ ने पूर्ण रूप से अपनी सेवाएं दी।

शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में रक्त दान शिविर का आयोजन

कैंप का शुभारंभ शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह के कुलपतिप्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, कुल सचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह व संस्था के केयर टेकर सूफी जहीर अख्तर वजम शेद प्रधान जी ने फीता काट कर किया।इस शिविर के अवसर पर शेख उल हिन्द मौलाना कॉलेज से ब्लड बैंक की टीम के अध्यक्ष डॉ. छवि राज ने इस शिविर के आयोजन के लिए शोभित विश्वविद्यालय के कुलाधिपति महोदय श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी का आभार व्यक्त किया, और आशा जताई की भविष्य में भी और ऊर्जा के साथ विश्वविद्यालय का सहयोग प्राप्त होता रहेगा।

इसे भी पढ़ेंःKarnataka Election 2023: नामांकन के बाद बोले CM Bommai- ‘BJP के कामों के आधार पर करे जनता वोट’

प्रमुख लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह के कुल पतिप्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, कुल सचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने इस शिविर के आयोजकों को अनेक शुभकामनाये दी।इस अवसर पर कॉलेज के प्राचार्य प्रो.(डॉ.) शैलेन्द्र भारद्वाज व सीनियर प्रो.(डॉ.) एस के पाठक, डीन डॉ. विकास शर्मा, डॉ. एस. डी. पांडेय व सभी सहयोगियों ने शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह के कुल पतिप्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, कुल सचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह व संस्था के केयर टेकर सूफी जहीर अख्तर का आभार व्यक्त किया।

Exit mobile version