Home एजुकेशन & करिअर Shobhit University Gangoh को शिक्षा के क्षेत्र में आर. वर्ल्ड ग्रीन रैंकिंग-2023...

Shobhit University Gangoh को शिक्षा के क्षेत्र में आर. वर्ल्ड ग्रीन रैंकिंग-2023 में डायमंड बैंड और ‘ए+’ श्रेणी सम्मान प्राप्त

0

Shobhit University Gangoh: शोभित विश्विद्यालय गंगोह को दिनांक 30 मार्च 2023 में आर. वर्ल्ड ग्रीन रैंकिंग-2023 में डायमंड बैंड और ‘ए+’ श्रेणी में रखा गया है। शोभित विश्विद्यालय गंगोह को यह सम्मान एक स्वस्थ वातावरण में वैश्विक और समग्र मूल्य आधारित शिक्षा प्रदान करने में विश्वविद्यालय के सतत प्रयासों के लिए प्रदान किया गया है। यह सम्मान आर. वर्ल्ड इंस्टीट्यूशनल रैंकिंग द्वारा दिया गया है। इस रैंकिंग सर्वेक्षण में 350 से अधिक विश्वविद्यालयों और उच्च शिक्षा संस्थानों ने भाग लिया। शोभित विश्विद्यालय गंगोह के लिए यह उपलब्धि बहुत ही महत्वपूर्ण एवं उल्लेखनीय है।

इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी ने सभी हितधारकों को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी संस्थान वास्तविक परिपेक्ष्य में छात्रों के लक्ष्यों को ध्यान में रखकर कार्यरत रहे तो शिक्षा के क्षेत्र में देश को वांछित लाभ प्रदान कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें:‘मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना’ का शुभारंभ, CM Shivraj ने महिलाओं से कही ये बात

यह सम्मान विश्वविद्यालय के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण

इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह ने विश्वविद्यालय में कार्यरत सभी लोगों को अनेक शुभकामनाएं दी और कहा कि यह सम्मान विश्वविद्यालय के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है, हम भविष्य में और अधिक उत्कृष्टता एवं निष्ठा के साथ काम करेंगे तथा दिन प्रतिदिन अपने उद्देशित लक्ष्यों की ओर बढ़ते हुए सभी को साथ लेकर कार्य करने का प्रयास करते रहेंगे, जिससे समाज में शिक्षा के प्रति और नए प्रतिमान स्थापित करेंगे। इस अवसर पर संस्था के कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने भी सभी शिक्षकों को शुभकामनाएं दी और कहा कि शोभित विश्वविद्यालय का प्रत्येक सदस्य संस्था के उद्देश्य के प्रति सजग है, अतः इसके क्रियान्वयन हेतु सदैव क्रियाशील रहता है।

Exit mobile version