Home एजुकेशन & करिअर TS EAMCET 2024 प्रवेश परीक्षा के परिणाम जारी, जानें कैसे चेक करें...

TS EAMCET 2024 प्रवेश परीक्षा के परिणाम जारी, जानें कैसे चेक करें स्कोर

TS EAMCET Result 2024: तेलंगाना राज्य इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी प्रवेश परीक्षा 2024 के नतीजे जारी कर दिए गए हैं। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार टीएस ईएपीसीईटी की आधिकारिक वेबसाइट eapcet.tsche.ac.in पर जाकर अपना परिणाम चेक कर सकते हैं।

0
TS EAMCET Result 2024
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

TS EAMCET Result 2024: तेलंगाना राज्य इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी प्रवेश परीक्षा 2024 में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। TS EAMCET प्रवेश परीक्षा के परिणाम आज जारी कर दिए गए हैं। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने भी तेलंगाना राज्य इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी प्रवेश परीक्षा 2024 में भाग लिया था वो अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट eapcet.tsche.ac.in पर जाकर देख सकते हैं।

कैसे चेक करें स्कोर?

TS EAMCET 2024 प्रवेश परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को अपने परिणाम चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट eapcet.tsche.ac.in पर जाना होगा। इसके बाद उम्मीदवार होम पेज पर जाकर ‘TS EAMCET 2024 प्रवेश परीक्षा रिजल्ट’ विकल्प को चुनेंगे।

इस विकल्प को चुनने के बाद उम्मीदवारों को अपना पंजीकरण नंबर व अन्य कुछ आवश्यक डिटेल देने होंगे। आवश्यक डिटेल दर्ज कर उम्मीदवारों को ‘सबमिट’ विकल्प चुनना होगा जिसके बाद परीक्षा के परिणाम कंप्यूटर स्क्रीन पर नजर आएंगे। उम्मीदवार चाहें तो अपने परिणाम की कॉपी डाउनलोड कर उसकी फोटो कॉपी भी करा सकते हैं।

कब आयोजित हुई थी प्रवेश परीक्षा?

तेलंगाना राज्य इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी प्रवेश परीक्षा 2024 7 मई से लेकर 11 मई तक राज्य के विभिन्न परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित की गई थी। इसमे कृषि और फार्मेसी की प्रवेश परीक्षा 7-8 मई 2024 को तो वहीं इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा 9, 10 और 11 मई 2024 को आयोजित की गई थी।

कृषि और फार्मेसी की प्रवेश परीक्षा के लिए आंसर Key 11 मई तो वहीं इंजीनियरिंग पाठ्यक्रम के प्रवेश परीक्षा के लिए आंसर Key 12 मई को जारी की गई थी।

Exit mobile version