Home एजुकेशन & करिअर UHSR Medical Officer Recruitment 2024: हरियाणा में मेडिकल ऑफिसर के पद पर...

UHSR Medical Officer Recruitment 2024: हरियाणा में मेडिकल ऑफिसर के पद पर भर्ती, तनख्वाह 50000 से ज्यादा; जानें डिटेल

UHSR Medical Officer Recruitment 2024: हरियाणा में मेडिकल ऑफिसर के 777 पदों पर भर्ती से जुड़ा नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

0
UHSR Medical Officer Recruitment 2024
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

UHSR Medical Officer Recruitment 2024: मेडिकल फील्ड में नौकरी में तलाश में जुटे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। ताजा जानकारी के मुताबिक हरियाणा स्वास्थ्य विभाग के डारेक्टर जनरल कार्यालय ने मेडिकल ऑफिसर (MO) के 777 पदों पर भर्ती से जुड़ा नोटिफिकेशन जारी हुआय है। इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवार UHSR (University of Health Sciences Rohtak) की आधिकारिक वेबसाइट uhsr.ac.in या हरियाणा स्वास्थ्य विभाग की साइट haryanahealth.gov.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकता है। बता दें कि इस भर्ती में चयनित होने वाले उम्मीदवार को 56100 रुपये प्रतिमाह के हिसाब से तनख्वाह उपलब्ध कराया जाएगा। (UHSR Medical Officer Recruitment 2024)

भर्ती से जुड़े डिटेल

हरियाणा में मेडिकल ऑफिसर (MO) के 777 पदों पर निकली भर्ती से जुड़े डिटेल इस प्रकार हैं-

पद का नाम– मेडिकल ऑफिसर
कुल पोस्ट– 777
आवेदन की अंतिम तिथि– 28 अगस्त 2024
आवेदन शुल्क– सभी वर्ग के पुरुष उम्मीदवारों के लिए 1000 रुपये, हरियाणा के सभी वर्ग की महिलाओं, एससी/एसटी/एक्स सर्विसमैन/EWS वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 250 रुपये, हरियाणा के दिव्यांग उम्मीदवार के लिए आवेदन नि:शुल्क।
आयु सीमा– न्यूनतम 22 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष (राज्य के कुछ तय उम्मीदवारों एवं दिव्यांगो को नियमानुसार छूट)
सैलरी– 56100 रुपये प्रति माह
शैक्षणिक योग्यता– मेडिसिन व सर्जरी में बैचलर डिग्री, MCI या स्टेट मेडिकल काउंसिल में प्रैक्टिशनर के रूप में पंजीकरण
चयन प्रक्रिया– लिखित परीक्षा और मेरिट के आधार पर चयन।

कैसे करें आवेदन?

हरियाणा में मेडिकल ऑफिसर के 777 पदों पर निकली भर्ती में शामिल होने के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया को पूर्ण करना बेहद जरुरी है। इसके लिए उम्मीदवार को UHSR की वेबसाइट uhsr.ac.in पर जाना होगा। इसके बाद ‘Jobs’ विकल्प को चुनें और आवेदन पोर्टल mo.onlinerecruitment.net पर जाएं।

आवेदन पोर्टल पर जाकर सभी आवश्यक जानकारी दर्ज करें और दस्तावेज अपलोड करें। इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान कर ‘सबमिट’ विकल्प को चुनें। इस प्रक्रिया के तहत ऑनलाइन आवेदन को पूर्ण किया जा सकता है।

नोट– इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए UHSR की आधिकारिक वेबसाइट uhsr.ac.in या हरियाणा स्वास्थ्य विभाग की साइट haryanahealth.gov.in पर जाएं।

डिस्क्लेमर: यह खबर सामान्य जानकारी और लोगों के जागरूकता के लिए है। हम इन लेखों को प्रकाशित करने के लिए किसी प्रकार का शुल्क नहीं लेते हैं। हम ये खबर व्यापक जनहित के लिए करते हैं जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इसकी जानकारी पहुँच सके। पाठकों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले आधिकारिक स्रोत से जानकारी को सत्यापित और प्रमाणित कर लें। डीएनपी न्यूज नेटवर्क प्रा. लिमिटेड या उसके लेखकों को समाचारों की प्रामाणिकता या अंतिम तिथियों, रिक्तियों की संख्या, वेतन आदि में बदलाव के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version