Home मनोरंजन 5 controversial Bigg Boss contestant: डॉली बिंद्रा ही नहीं पंगे करने में...

5 controversial Bigg Boss contestant: डॉली बिंद्रा ही नहीं पंगे करने में रिकॉर्ड बना चुके हैं ये कंटेस्टेंट, फिर भी सफर रह गया अधूरा

0
bigg boss

5 controversial Bigg Boss contestant: मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस की अगर बात करें तो हर साल नए ड्रामे देखने को मिलते हैं और ऐसे में कुछ कंटेस्टेंट अपनी एक अलग छाप छोड़ जाते हैं।कॉन्ट्रोवर्सी के मामले में इस शो का वाकई कोई जवाब नहीं है। अब तक 16 सीजन और ओटीटी के 2 सीजन आ चुके हैं और ऐसे में कई कंटेस्टेंट बिग बॉस के इतिहास में पंगे करने और कॉन्ट्रोवर्सी के लिए रिकॉर्ड बना चुके हैं। आज भी उनके इस रिकॉर्ड को तोड़ पाना वाकई काफी मुश्किल है। ओटीटी 2 खत्म हो गया है और इस बार जद हदीद और आकांक्षा पुरी के किस सीन को लेकर काफी बवाल हुआ था। हालांकि क्या आपको पता है कि बिग बॉस के ये 5 कंटेस्टेंट काफी लाइमलाइट में रहे हैं और उनके ड्रामे आज भी चर्चा में रहते हैं।

डॉली बिंद्रा रहती हैं चर्चा में

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे डॉली बिंद्रा की जिनका नाम बिग बॉस के इतिहास में दर्ज है। श्वेता तिवारी के साथ एक लड़ाई में डॉली ने उन्हें गाली गलौज और गंदी बातों से रुला दिया था जिसके बाद उन्हें घर से बाहर कर दिया गया।

स्वामी ओम को कैसे भूल सकते हैं आप

बिग बॉस के कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने सीजन में मौजूद सभी घरवालों को काफी परेशान किया था। कभी मुंह से तो कभी फिजिकल होकर वे घरवालों को पोक करते रहते थे जिसकी वजह से उन्हें अंत में बिग बॉस के घर से जाना पड़ा था।

प्रियंका जग्गा भी रही है चर्चा में

सलमान खान ने प्रियंका जग्गा को लोपामुद्रा राउत पर पर्सनल कमेंट करने की वजह से काफी लताड़ लगाई थी।इतना ही नहीं प्रियंका ने मन्नू पंजाबी की दिग्गज मां को लेकर भी कमेंट करती नजर आई थी जिसकी वजह से सलमान खान ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

इमाम सिद्दीकी भी है कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट

इमाम सिद्दीकी ने सरेआम यह बात कह दिया था कि वह कैमरे के सामने न्यूड हो जाएंगे। वह कमरे पर शर्ट उतार चुके थे जिसकी बिग बॉस टीम ने उन्हें रोकने की सलाह दी थी लेकिन वह जब नहीं माने तो उन्हें घर से बाहर कर दिया गया था।

पूजा मिश्रा बना चुकी है इतिहास

बिग बॉस के पॉपुलर कंटेस्टेंट की बात करें तो पूजा मिश्रा का नाम भी शामिल है जिनके बिहेवियर से घर वाले परेशान थे और अंत में उन्होंने बिग बॉस से पूजा को घर से बाहर निकालने की मांग की थी। उनका कहना था कि पूजा घर वालों के साथ नहीं रह सकती है जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version