Home मनोरंजन 72 Hoorain: तमाम विवादों के बीच ये क्या करने की तैयारी में...

72 Hoorain: तमाम विवादों के बीच ये क्या करने की तैयारी में हैं मेकर्स, JNU में इस दिन होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

0
72 Hoorain

72 Hoorain: एक तरफ जहां ’72 हूरें’ को लेकर विवादों का दौर जारी है वहीं दूसरी तरफ मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। आतंकवाद से जुड़ी इस कहानी को लेकर मामला कोर्ट तक पहुंच गया है लेकिन इस बीच में मेकर्स ने एक बड़ी घोषणा कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग जेएनयू परिसर में रखा गया है। यह खबर वाकई चौंकाने वाली है क्योंकि इतिहास इस बात का गवाह है कि जब भी जेएनयू के परिसर में स्क्रीनिंग रखी जाती है तो उस फिल्म का विवादों में आना लाजमी हो जाता है। ऐसे में मेकर्स का यह फैसला उन पर किस कदर हावी होता है यह देखना दिलचस्प है।

इस दिन रखी गई है स्पेशल स्क्रीनिंग

रिपोर्ट की माने तो 72 हूरें की स्पेशल स्क्रीनिंग जेएनयू परिसर में 4 जुलाई को आयोजित की गई है। पहले भी जिस फिल्म की स्क्रीनिंग जेएनयू परिसर में रखी जाती है लोगों के बीच विवाद में आना लाजमी होता है। ऐसे में पहले से विवाद झेल रही इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने आखिर इतना बड़ा फैसला क्यों लिया है यह जानने के लिए लोग बेताब हैं।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

संजय पूरण सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर नजर आने वाले हैं। बता दें कि यह फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। आतंकवाद की सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच बेताबी बरकरार है। वहीं दूसरी तरफ विवादों का दौर भी लगातार जारी है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म की कहानी को लोग किस कदर पसंद करते हैं।

ट्रेलर को देख उत्साहित हैं फैंस

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लोग काफी उत्साहित हैं। ट्रेलर आतंकवाद के घिनौने चेहरे को उजागर करती है और वह हर भारतीय को देखना जरूरी चाहिए। आतंकवाद की काली सच्चाई को बता रही यह फिल्म लो बजट में बनाई गया है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि यह लोगों को जरूर पसंद आएगी और इसे काफी प्यार मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version