Home मनोरंजन इतने करोड़ के मालिक होने के बाद भी Aamir Khan ने नहीं...

इतने करोड़ के मालिक होने के बाद भी Aamir Khan ने नहीं किया अपने बेटे को लॉन्च, क्या इस अंदाज के कायल हुए लोग?

Aamir Khan: आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि इतने करोड़ के मालिक होने के बाद भी एक्टर में एटीट्यूड नहीं है।

0
Aamir Khan
Aamir Khan

Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अपने पिता के नक्शे कदम पर चलकर आमिर के बेटे जुनैद खान ने इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म से धाक जमाने में कामयाब रहे। उनकी डेब्यू फिल्म ‘महाराजा’ जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई उसे फैंस से खूब प्यार मिला लेकिन उन्होंने यह सब अपने दम पर किया। सोशल मीडिया पर आमिर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग उनकी सिंपलीसिटी के दीवाने हो गए।

Aamir Khan पर दिल हार जाते हैं लोग

यह सच है कि आमिर खान इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार की लिस्ट में शुमार है और फैंस उनके काम को किस कदर पसंद करते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है आमिर को देखने के बाद लोग उनकी सिंपलीसिटी और विदाउट एटीट्यूड बिहेवियर खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर फैंस के भीड़ से गिरे हुए नजर आते हैं और उनके चेहरे पर स्माइल इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि वह अपने फैंस से किस कदर प्यार करते हैं।

आमिर खान की नेट वर्थ जान लगेगा झटका

रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की नेट वर्थ लगभग 1862 करोड रुपए है और वह इंडस्ट्री के टॉप अमीर एक्टर की लिस्ट में शुमार है। अपनी एक फिल्म के लिए वह करोड़ों में चार्ज करते हैं और इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुके हैं। लेकिन इस सब के बावजूद उन्होंने जुनैद खान को लॉन्च नहीं किया। उनके बेटे ने अपनी पहचान खुद बनाई ‘महाराजा’ फिल्म में नजर आए। इसके डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा है। इस फिल्म से जुनैद खान छा गए और वह अपने किरदार और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत गए।

आमिर ने बेटे को नहीं किया लॉन्च

लोग आमिर खान के इस अंदाज पर फिदा हो गए क्योंकि उनकी इंडस्ट्री में कुछ इस तरह पहचान है कि वह अपने बेटे को किसी भी फिल्म या किसी भी डायरेक्टर के बैनर तले ले लॉन्च कर सकते थे। यहां तक कि अपने प्रोडक्शन के तले भी आमिर उन्हें इंडस्ट्री में उतार सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और फैंस उन पर प्यार लुटाने को मजबूर हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version