Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनNimrat Kaur के सामने Aishwarya Rai को लेकर Abhishek Bachchan ने कहीं...

Nimrat Kaur के सामने Aishwarya Rai को लेकर Abhishek Bachchan ने कहीं थी ये बात, सगाई की अफवाहों के बीच देखें लोगों की प्रतिक्रिया

Date:

Related stories

Abhishek Bachchan: पिछले लंबे समय से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)  को लेकर तमाम खबरें आ रही है और कहा जा रहा है कि वे अब साथ नहीं हैं। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन फैंस को तगड़ा झटका लगा जब यह अफवाहें उड़ी कि अभिषेक बच्चन दसवीं को स्टार निम्रत कौर के साथ बहुत जल्द सगाई करने वाले हैं। हालांकि इसकी सच्चाई जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे क्योंकि इस रिलेशनशिप के बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि न ऐश्वर्या की तरफ से की गई है और ना अभिषेक बच्चन की तरफ से। इस सबके बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय की तारीफ करते नजर आए वह भी निम्रत कौर के सामने। आइए देखते हैं।

Abhishk Bachchan ने की Aishwarya Rai की तारीफ

वीडियो में वह कहते हैं कि ऐश्वर्या अपने जीवन में सब कुछ बहुत ही संघर्ष और शालीनता के साथ हासिल की है और उसकी सबसे बड़ी खासियत यह है। इसलिए मैं उसे लाइफ पार्टनर के तौर पर पाकर काफी लकी हूं। मैं इसकी जितनी तारीफ करूं वह कम है वह काफी धेर्य रखती है मैंने उसे कभी भी धेर्य खोते हुए नहीं देखा है।

Abhishek Bachchan Video है हेटर्स के लिए झटका

खास बात यह है कि यह वीडियो उस समय वायरल हो रहा है जब अभिषेक और ऐश्वर्या राय की तलाक चर्चा में है तो दूसरी तरफ निम्रत कौर के साथ सगाई की अफवाहें। निश्चित तौर पर यह वीडियो उन हेटर्स के लिए झटका है जो इस तरह की बातें बना रहे हैं।

Abhishek Bachchan ने Nimrat Kaur के सामने खुद को कहा लकी

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक निम्रत कौर के सामने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान वह बताते हैं कि वह काफी लकी है कि ऐश्वर्या उनकी पत्नी है। वह बताते हैं कि दिनभर काम करने के बाद जब वह घर जाते हैं और ऐश्वर्या को अपने साथ पाते हैं तो उन्हें काफी खुशी होती है। वह कहते हैं कि मेरी पत्नी हमेशा मेरा इमोशनल सपोर्ट रही है मैं लकी हूं और मेरा परिवार भी लकी है।”

Abhishek Bachchan के लिए इमोशनल सपोर्ट है Aishwarya Rai

वह कहते हैं कि खास बात यह है कि ऐश्वर्या राय मुझसे ज्यादा काम कर चुकी है और वह इस दुनिया को भली-भांति समझती है इसलिए मैं जब घर जाता हूं और परेशान होता हूं तो वह मुझे समझती है और इस चीज की मुझे सबसे ज्यादा खुशी होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories