Home मनोरंजन ऐश्वर्या को छोड़ इस शख्स संग दिखे Abhishek Bachchan तो बौखला उठे...

ऐश्वर्या को छोड़ इस शख्स संग दिखे Abhishek Bachchan तो बौखला उठे यूजर्स, कहा- ‘ऐसे लोग कभी किसी से प्यार…’

Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन के साथ हुए स्पॉट, सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें जमकर लताड़ लगा रहे हैं। आइए देखते हैं क्यों।

0
Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी लव लाइफ को लेकर पिछले लंबे समय से लगातार चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय के साथ उनकी शादी खतरे में है और दोनों अलग हो चुके हैं। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन तलाक की खबरें लगातार सुर्खियों में है। वहीं इस सबके बीच अभिषेक बच्चन को स्पॉट किया गया और इस दौरान ऐश्वर्या को छोड़ किसी और के साथ नजर आए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपनी मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन के साथ दिख रहे हैं।

अलग अंदाज में नजर आए Abhishek Bachchan

वीडियो में आप देखेंगे कि Abhishek Bachchan ग्रे हूडी में नजर आ रहे हैं और इस दौरान उन्होंने अपने लोग को ब्लैक पेंट से कंप्लीट किया है। पैप्स को देख वह हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं जया बच्चन लॉन्ग ओवरकोट को पेंट के साथ कैरी करती हुई दिखीं। खास बात यह है कि इस दौरान अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन भी मौजूद थी जो अभिषेक और अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं।

लोग लगा रहे जमकर लताड़

अभिषेक को अपनी मां और बहन के साथ देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का पारा गरम हो गया है और वह उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। लोग इस पर तरह-तरह की बातें बनाने लगे। एक यूजर ने लिखा मां नहीं डायन है खुद के बेटे की जिंदगी खराब कर दी। एक ने कहा, “सच अ टिपिकल मैन एंजॉय करने के टाइम बीवी और अब मां के पल्लू में बंध गया। ऐसे लोग कभी किसी से प्यार नहीं कर सकते।”

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai के बीच अनबन की खबरें

गौरतलब है कि लंबे समय से ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच अनबन की खबरें आ रही है। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने इन खबरों को महज एक अफवाह बताया और इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर गए लेकिन ऐश्वर्या राय इस दौरान गायब नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version