Home मनोरंजन Be Happy के बाद I Want To Talk में इस निर्देशक संग...

Be Happy के बाद I Want To Talk में इस निर्देशक संग दिखेंगे Abhishek Bachchan, देखें ऐश्वर्या राय को लेकर क्या कह रहे लोग

Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म आई वांट टू टॉक का टीजर वीडियो हुआ जारी जिसे देखने के बाद फैंस रह गए हैरान, आइए देखते हैं क्या है इसमें खास जिसे देखने के बाद ऐश्वर्या राय के फैंस कर रहे हैं कमेंट।

0
Abhishek Bachchan Instagram

Abhishek Bachchan: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शुमार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी निजी जिंदगी को लेकर बीते लंबे समय से लगातार चर्चा में बने हुए हैं।  ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ जहां उनकी तलाक की अफवाहें लगातार जारी है तो वहीं दूसरी तरफ उनका नाम निम्रत कौर (Nimrat Kaur) के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि इस सब को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई लेकिन यह सच है कि अभिषेक बच्चन की पाइपलाइन में एक बाद एक फिल्में आ रही हैं। जहां बीते दिन बी हैप्पी (Be Happy) की अनाउंसमेंट हुई तो अब सुजीत सरकार की फिल्म आई वांट टू टॉक (I Want To Talk) मी वन नजर आने वाले हैं।आइए जानते हैं पूरा माजरा।

Abhishek Bachchan का I Want To Talk का टीजर जबरदस्त

I Want To Talk टीजर वीडियो जारी किया गया है जिसमें अभिषेक बच्चन की आवाज आती है। इस टीजर में कार के शीशे के पास अभिषेक बच्चन के चेहरे का कार्टून लगा होता है और आवाज आती है, “उन्हें बात करना पसंद नहीं बल्कि वह बात करने के लिए जीते हैं। जिंदा होने में और मरने में मुझे बस एक ही बेसिक डिफरेंस दिखता है कि जिंदा लोग बोल पाते हैं और मरे हुए नहीं।”

Abhishek Bachchan ने I Want To Talk को लेकर कहीं ये बात

अभिषेक बच्चन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हम सभी एक ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो बात करने के लिए जीता है यहां एक ऐसी व्यक्ति की कहानी है जो हमेशा जीवन के उज्जवल पक्ष को देखा है चाहे जीवन में उसके सामने कोई भी चुनौती क्यों ना आए उसे व्यक्ति को टैग करें जिसे आप जानते हैं जो बात करने के लिए जीता है।”

कब रिलीज होगी Abhishek Bachchan की I Want To Talk

जहां तक इस फिल्म की बात करें तो इसमें जॉनी लीवर, जयंत कृपलानी जैसे सितारे बिन नजर आने वाले हैं। सुजीत सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह धमाका दिखाने वाले हैं। निश्चित तौर पर विक्की डोनर, पीकू, मद्रास कैफे और सरदार उधम जैसी फ़िल्में देने वाले सुजीत सरकार का यह प्रोजेक्ट दिलचस्प होने वाला है। यह फिल्म 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Abhishek Bachchan के I Want To Talk को लेकर फैंस के रिएक्शन

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “जाओ और ऐश्वर्या से बात करो।” तो एक ने कहा वो लोग आते ही होंगे। एक ने कहा, “सलमान भाई से जाकर बात करो।”तो दूसरे ने कहा गुड लक ब्रदर तो एक यूजर ने लिखा ऐश्वर्या से जाकर बात कर ले।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version