Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंमशहूर मलयालम Actor Jayasurya ने अपने ऊपर लगाए गए यौन उत्पीड़न के...

मशहूर मलयालम Actor Jayasurya ने अपने ऊपर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा ‘मैं और मेरा परिवार..,’ जानें डिटेल

Date:

Related stories

Actor Jayasurya: मलयालम के मशहूर फिल्म Actor Jayasurya ने अपने खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में अब चुप्पी तोड़ दी है। गौरतलब है कि महज तीन दिनों के अंदर उनपर 2 लोगों द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। हालांकि अभिनेता ने अब इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। गौरतलब है कि अभिनेत्री मीनू मुनीर द्वारा उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था।

Actor Jayasurya ने तोड़ी चुप्पी

बता दें कि मलयालम Actor Jayasurya ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा कि “आप सभी को, जिन्होंने आज मेरे जन्मदिन पर मुझे शुभकामनाएं दीं, आप सभी को, जो अपना समर्थन दे रहे हैं और मेरे साथ खड़े हैं, धन्यवाद। अपनी व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण, मैं और मेरा परिवार पिछले एक महीने से अमेरिका में हैं और इस दौरान मेरे खिलाफ यौन उत्पीड़न के आधार पर दो झूठे आरोप लगाए गए। स्वाभाविक रूप से, इसने मुझे, मेरे परिवार को और मुझे करीब रखने वाले सभी लोगों को तोड़ दिया है”।

मैने कानूनी तौर पर इस आगे बढ़ाने का फैसला किया है

उन्होंने आगे लिखा कि “मैंने इसे कानूनी तौर पर आगे बढ़ाने का फैसला किया है। मेरी कानूनी टीम इस मामले से जुड़ी बाकी कार्यवाही देखेगी। जिस किसी के पास विवेक की कमी है उसके लिए झूठे आरोप लगाना आसान है। मैं केवल यह आशा करती हूं कि किसी को यह एहसास हो कि उत्पीड़न के झूठे आरोप का सामना करना उत्पीड़न जितना ही दर्दनाक है। झूठ हमेशा सच से तेज़ चलता है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि सच की जीत होगी”।

क्या है पूरा मामला?

जयसूर्या का नाम यौन उत्पीड़न के दो मामलों में लिया गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले अभिनेता मीनू मुनीर द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जबकि दूसरी शुक्रवार, 30 अगस्त को दर्ज की गई थी।

Latest stories